राम मंदिर को लेकर शंकराचार्य का विहिप पर हमला,''अयोध्या में मंदिर नहीं कार्यालय बन रहा''
Advertisement

राम मंदिर को लेकर शंकराचार्य का विहिप पर हमला,''अयोध्या में मंदिर नहीं कार्यालय बन रहा''

इस दौरान शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने राम मंदिर के चंदे को लेकर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम पर विहिप के लोग पहले भी चंदा ले चुके हैं.

फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश के कटनी शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिन्दू परिषद पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा,''ये लोग राम मंदिर बनाएंगे या विश्व हिन्दू परिषद का कार्यालय बनाएंगे कोई ठिकाना नहीं !-विश्व हिंदू परिषद के लोग भगवान राम को नहीं मानते हैं. राम मंदिर बनाने के लिए ट्रस्ट में किसी शंकराचार्य और धर्माचार्य को भी शामिल नहीं किया गया है.''

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पारित किया प्रस्ताव, राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाओ

इस दौरान शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने राम मंदिर के चंदे को लेकर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम पर विहिप के लोग पहले भी चंदा ले चुके हैं. लेकिन उसका अभी तक हिसाब नहीं दिया गया है. इसलिए ऐसा लगता है कि ये लोग राम मंदिर की जगह अपना कार्यालय बनवा सकते हैं. 

इन चीजों को खाने से एक हफ्ते में घटेगा 1-2 kg वजन, यहां पढ़ें..

वहीं, शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की मांगों को मान लेना चाहिए और कृषि कानून को वापस ले लेना चाहिए. क्योंकि इससे किसानों का बहुत नुकसान होगा. 

VIDEO: एक ही मंडप में दो दुल्हनों संग शादी, सात फेरे के बाद चंदू की हुईं हसीना और सुंदरी

सिर्फ चाय के सहारे 33 वर्षों से जिंदा है ये महिला, लोगों ने नाम रखा ''चाय वाली चाची", जानिए वजह

WATCH LIVE TV-

Trending news