अशोकनगर में कार से जा भिड़ा डंपर, शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

 घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और बचाव राहत कार्य शुरू किया, लेकिन जब तक वह कुछ कर पाते कार में सवार लोगों की मौत हो चुकी थी.

अशोकनगर में कार से जा भिड़ा डंपर, शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
Play

अशोकनगरः मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. घटना अशोकनगर-विदिशा रोड के भादौन चौकी के पास का है, जहां एक कार को डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे कार चालक सहित 6 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर करीला लौट रहे थे कि तभी भादौन चौकी के पास एक डंपर ने गाड़ को टक्कर मार दी, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. कार और डंपर में टक्कर इतनी भयानक थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और बचाव राहत कार्य शुरू किया, लेकिन जब तक वह कुछ कर पाते कार में सवार लोगों की मौत हो चुकी थी.

आगरा : भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, छह घायल

पुलिस ने बताया की घटना की सूचना मिलने पर जब तक टीम घटनास्थल पर पहुंची 5 लोगों की मौत हो चुकी थी, कार का ड्राइवर उस हमारे पहुंचने तक जिंदा था, जिसे एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा गया, लेकिन वहां पहुंचने के बाद ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 4 पुरुष और 2 महिलाओं की मौत हो गई है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. उनके पहुंचने के बाद मृतकों के शव उनके हवाले कर दिया जाएगा. फिलहाल मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ट्रैक्टर-ट्रॉली में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

बता दें बीते 14 फरवरी को भी अशोकनगर में बड़ा हादसा होते-होते टल गया था, जहां एक ट्रैक्टर को साइड देने के चक्कर में एक यात्री बस सड़क से नीचे उतर गई थी और खाई में गिरते-गिरते बची थी. दरअसल, यह बस बारिश की वजह से खाई में गिरने से बच गई थी, क्योंकि बारिश के चलते काफी कीचड़ था और गाड़ी कीचड़ में जा फंसी थी. इसी के चलते बड़ा हादसा होते-होते रह गया. घटना के बारे में जानकारी देते हुए बस ड्राइवर ने बताया था कि सामने से आ रहा ट्रैक्टर अचानक ही बस के सामने आ गया, जिसके चलते दुर्घटना से बचने के लिए मैंने बस को साइड कर लिया और बस सड़क से नीचे उतर गई.