औचक निरीक्षण पर जीआरएमसी पहुंचे मंत्री सारंग, अव्यवस्थाओं पर जिम्मेदारों की लगाई क्लास

निरीक्षण के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों से व्यवस्था को लेकर बात भी की. इस दौरान आशा पाल नामक एक महिला ने मंत्री से कहा, मेरे बच्चे की एमआरआई होनी है. 

औचक निरीक्षण पर जीआरएमसी पहुंचे मंत्री सारंग, अव्यवस्थाओं पर जिम्मेदारों की लगाई क्लास
विश्वास सारंग

ग्वालियर: शनिवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग गजराराजा मेडिकल कॉलेज (जीआरएमसी) का जायजा लेने पहुंचे थे. इस दौरान वार्ड में जगह-जगह रास्ते में मरीज लेटे मिले तो कचरे से भरे डस्टबिन मिले. यह देखकर अधीक्षक डॉ. आरकेएस धाकड़ पर भड़क गए और उनसे व्यवस्था को लेकर कई सवाल किए. इस पर जब उन्होंने कहा कि सफाई करने वाली कंपनी यूडीएस हमारी नहीं सुनती तो मंत्री ने कंपनी को हटाने का निर्देश दे दिया. 

यह रेस्टोरेंट बेच रहा सोने की बिरयानी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

निरीक्षण के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों से व्यवस्था को लेकर बात भी की. इस दौरान आशा पाल नामक एक महिला ने मंत्री से कहा, मेरे बच्चे की एमआरआई होनी है. लेकिन ये लोग पिछले 8 दिनों से हमें परेशान कर रहे हैं. जब इनसे पूछा जाता है कि बच्चे की एमआरआई कब होगी तो ये लोग बात को टालते हुए कहते हैं कि कल होगी. ऐसा 8 दिनों से हो रहा और मेरे बच्चे की एमआरआई नहीं हो पा रही है. जिसकी वजह से बच्चे की परेशानी बढ़ रही है.

बर्थडे मनाने का झांसा देकर युवकों ने दो लड़कियों को किया अगवा, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, गिरफ्तार 

इस पर तिलमिलाए मंत्री ने कहा, यह गलत बात है. अगर किसी को इमरजेंसी है तो दो घंटे की ओपीडी में इनकी जांच क्यों नहीं हो सकती है? इसलिए इनकी अभी जांच कराएं. साथ ही उन्होंने डीन और अधीक्षक को ओपीडी 7 दिन 24 घंटे चलाने का भी निर्देश दिया. इसके अलावा इस दौरान उन्होंने तमाम व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया.

अजब-गजब: मुर्गे ने चाकू घोंपकर की अपने मालिक की हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिया

WATCH LIVE TV-