बेहद शर्मनाक...! इंदौर में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, फिर वीडियो किया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1091133

बेहद शर्मनाक...! इंदौर में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, फिर वीडियो किया वायरल

इंदौर में एक युवक ने हैवानियत की हदें पार करते हुए आजाद नगर इलाके में एक सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया. आरोपी की इस हरकत का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रवि को पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है.

बेहद शर्मनाक...! इंदौर में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, फिर वीडियो किया वायरल

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर में एक युवक ने हैवानियत की हदें पार करते हुए आजाद नगर इलाके में एक सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया. आरोपी की इस हरकत का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रवि को पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है.

उमा भारती के तेवर फिर तल्ख, बोलीं- शिवराज, वीडी शर्मा दोनों संत फिर भी शराबबंदी नहीं हो रही!

दरअसल इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेत्र के शांतिनगर में बच्ची रहती है. उसकी मां नहीं है. दादी और पिता के साथ रहती है. दादी काम पर गई थी और पिता भी बाहर गया था. इसी बीच आरोपी रवि बच्ची के घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. बच्ची के शोर मचाने पर उसका मुंह दबा दिया.

पीछे से किसी ने बनाया वीडियो
इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने वीडियो बना लिया और शोर मचाने लगा. इस पर आरोपी वहां से भाग गया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी क्षेत्र में शराब बांटता है. दादी और पिता की गैरमौजूदगी में वह अक्सर बच्ची के घर जाता था.

सेक्सटॉर्शन: सांसद प्रज्ञा ठाकुर को आया न्यूड वीडियो कॉल, अज्ञात लड़की ने की ब्लैकमेल करने की कोशिश

वीडियो बनाने वाले पर होगी कार्रवाई
पुलिस आरोपी के मकान की जानकारी भी जुटा रही है. यह बात भी सामने आ रही है कि मासूम से दुष्कर्म की कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद ही कार्रवाई हुई है. ऐसे में पुलिस ने कहा कि वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news