पहली बार जिले में के दौरे पर पहुंची प्रभारी मंत्री ले रही थी बैठक, तभी आपस में भिड़ गए दो विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh943796

पहली बार जिले में के दौरे पर पहुंची प्रभारी मंत्री ले रही थी बैठक, तभी आपस में भिड़ गए दो विधायक

जिले की प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार नीमच आई उषा ठाकुर ने बुधवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया. 

पहली बार जिले में के दौरे पर पहुंची प्रभारी मंत्री ले रही थी बैठक, तभी आपस में भिड़ गए दो विधायक

नीमच: जिले की प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार नीमच आई उषा ठाकुर ने बुधवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया. उसके बाद कलेक्टर कार्यालय पर अधिकारी व जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई. जहां पर देखने में आया कि पार्टी के ही दो विधायक आपस में उलझ गए.

गंजबासौदा हादसाः अब तक 7 शव निकाले गए, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दरअसल समीक्षा बैठक में मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू और नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के बीच अनबन हो गई. विधायक माधव मारू का कहना था कि सब फैसिलिटी नीमच में ही हो रही है. हमारे यहां कुछ नहीं हो रहा.

उनके क्षेत्र की कोई चिंता नहीं
मनासा विधायक मारू ने कहा कि जितना अपडेशन होना है, वह भी नीमच में ही हो रहा है. यहां पर मेडिकल कॉलेज भी आ रहा है, यहां पर सब चीजें हो रही है और उनके क्षेत्र की कोई चिंता नहीं कर रहा है. आपके पास ढाई सौ सिलेंडर पड़े हैं जबकि हमारे पास मनासा में एक भी नहीं क्या आपने व्यवस्था करें की 20-25 सिलेंडर मनासा में भिजवा दें.

सभी को साथ लेकर चलों
विधायक मारू स्वास्थ्य सुविधा को लेकर चिंचित दिखाई दे रहे थे. उन्होंने कहा कि मनासा में डायलिसिस हम ने लगाई सोनोग्राफी आज तक नहीं लगी. जिले से आज तक हमारे को एक रुपये की मदद नहीं मिली. इसके साथ ही उन्होंने  कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा को कहा कि सबको एक साथ लेकर चलें.

सहज चर्चा थी
वहीं मामले में जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार का कहना हैं कि प्रभारी मंत्री जी के सामने वह एक सहज चर्चा थी. जिसे बहस का नाम दे दिया गया है. तो कुल मिलाकर पहली बार नीमच आई प्रभारी मंत्री के सामने जनप्रतिनिधियों में सुविधाओं के नाम पर आपसी खींचतान दिखी.

15 साल से लापता थी महिला, घर लौटी तो पूरे गांव ने मनाई खुशी, पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

निकल चुके हैं आंसू
 गौरतलब है कि कोरोना काल की दूसरी लहर में जब नीमच में मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा की अध्यक्षता में आपदा प्रबंधन की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें मनासा से बीजेपी विधायक अनिरुद्ध माधव मारू भी शामिल हुए थे. बैठक के दौरान कोरोना से बिगड़ते हालातों और अस्पतालों में बिगड़ती व्यवस्थाओं पर बात करते करते मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू के आंसू छलक पड़े थे. उन्होंने कहा था कि जिला अस्पताल में जिस तरह की व्यवस्थाएं होनी चाहिए और जिस तरह का इलाज मरीजों को मिलना चाहिए वैसा नहीं हो रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news