Debate करता 2 साल का मासूम, Video देख CM शिवराज ने बताया जन्मजात लीडर, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंटरनेट पर शेयर होते ही वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि बच्चे ने तो सच्चाई बता दी, यही हो रहा है आज कल टीवी में डिबेट के नाम पर.

Debate करता 2 साल का मासूम, Video देख CM शिवराज ने बताया जन्मजात लीडर, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
Play

मनीष पुरोहित/मंदसौर: Mandsaur Viral Video: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) से एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा टीवी पर न्यूज शो में होने वाली डिबेट की नकल करते दिखा. बच्चा मंदसौर MLA का पोता है, जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि नन्हे नव्य जन्मजात लीडर हैं. 

CM शिवराज ने भी की तारीफ
मंदसौर बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (Mandsaur BJP MLA Yashpal Singh Sisodiya) ने अपने दो साल के पोते नव्य प्रताप का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. उन्होंने लिखा, बच्चे मन के सच्चे, जैसा बड़े करते हैं वैसा ही छोटा भी सीखता है. इस Video को CM शिवराज ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.

 

सीएम ने लिखा, "हमारे नन्हे नव्य प्रताप तो जन्मजात लीडर हैं. आपका डिबेट करने का स्टाइल तो अद्भुत है."

यह भी पढ़ेंः- प्रेमी को चप्पल से पीटा, प्रेमिका बोली- 'तुम्हीं ने मेरी जिंदगी खराब की', Video हो रहा वायरल

बच्चे ने दिया ये जवाब
37 सेकंड के इस वीडियो की शुरुआत में बच्चा ट्राइपोड को ठीक करता दिखाई देता है. वीडियो में बच्चे से कहा जाता है, बस बेटा हो गया, क्या कर रहे हो आप? तो बच्चा जवाब देता है, डिबेट, में दादू हूं. इसके बाद बच्चा सोफे पर चढ़ता है और डिबेट के अंदाज में दोनो हाथ हिलाकर जोर -जोर से मुंह से आवाज निकालने की कोशिश करता है. अंत में बोलता है, थैंक्यू, मेरी डिबेट हो गई. 

लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
विधायक सिसोदिया को कई बार टीवी पर डिबेट करते देख उनके पोते ने भी नकल करने की कोशिश की. इंटरनेट पर शेयर होते ही वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि बच्चे ने तो सच्चाई बता दी, यही हो रहा है आज कल टीवी में डिबेट के नाम पर.

यह भी पढ़ेंः- Friendship Day 2021: कोविड 19 में कैसे मनाएं फ्रेंडशिप डे, जानें 5 Different Ideas

 

WATCH LIVE TV