MP Nikay Chunav में बीजेपी-कांग्रेस में बागियों पर घमासान, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1230208

MP Nikay Chunav में बीजेपी-कांग्रेस में बागियों पर घमासान, जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण के बाद बीजेपी और कांग्रेस के बागियों में घमासान देखने को मिल रहा है, खास बात यह है कि दोनों पार्टियां एक दूसरे के बागियों का फायदा मिलने का दावा कर रही हैं.

MP Nikay Chunav में बीजेपी-कांग्रेस में बागियों पर घमासान, जानिए पूरा मामला

भोपाल। नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण के बाद कांग्रेस में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज राजधानी भोपाल कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी विभा पटेल को भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा. विभा पटेल को भोपाल के वार्ड नंबर 56 में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई. जिस पर बीजेपी ने निशाना साधना शुरू कर दिया है तो कांग्रेस भी पलटवार करने में पीछे नहीं है. 

टिकट नहीं मिलने से नाराज है कार्यकर्ता 
दरअसल, कांग्रेस के कई कार्यकर्ता टिकट नहीं मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं, कमलनाथ ने देर रात राजधानी भोपाल में नाराज कांग्रेसियों को शांत करने के लिए बैठक भी बुलाई थी, लेकिन उसके बाद भी विरोध देखने को मिल रहा है. कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी विभा पटेल जब भोपाल के वार्ड 56 में प्रचार करने पहुंची तो वाल्मीकि समाज के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया. दरअसल, वार्ड 56 से कांग्रेस ने पहले राहुल दाहिया को टिकट दिया था, लेकिन बाद में राहुल का टिकट काटकर राजेश शुक्ला को टिकट दे दिया गया. जिसे समाज के लोगों में नाराजगी दिखी. 

खास बात यह है कि बागियों के मामले में बीजेपी भी पीछे नहीं है, बीजेपी के भी कई बागी मैदान में है, जिस पर अब दोनों पार्टियां आमने-सामने हैं. दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे के बागियों के फायदा उठाने की बात कर रहे हैं. 

कांग्रेस बोली मिलेगा बागियों का फायदा 
कांग्रेस नेता अजय सिंह यादव का कहना है कि बीजेपी ने अपने 2200 के आसपास बागियों चेतावनी देकर वापस बुलाया है,  पर अभी भी 200 से ज्यादा भाजपा के बागी मैदान में दिख रहे हैं. कांग्रेस का दावा है कि उन्हें बीजेपी के बागियों से फायदा होगा. 

बीजेपी ने साधा निशाना 
बीजेपी नेता राकेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस खुलेआम लड़ रही है. कांग्रेस के कार्यकर्ता नेता पार्टी छोड़कर जा रहे है. कांग्रेस की लड़ाई के बीच भाजपा 16 नगरीय निकाय जीत रही है, बीजेपी निकाय चुनाव में शानदार जीत दर्ज करेगी. 

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के सियासी भंवर में उलझी है कांग्रेस, जानिए सीएम शिवराज ने क्यों कही यह बात 

WATCH LIVE TV

Trending news