रेलवे स्टेशन पर हाइटेंशन लाइन की चपेट आया युवक, बुरी तरह झुलसा, वीडियो आया सामने

बांद्रा गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर रुकी, तो ट्रेन में सफर कर रहा एक युवक अचानक से ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया. जब तक लोग उसे रोकते तब तक वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. 

रेलवे स्टेशन पर हाइटेंशन लाइन की चपेट आया युवक, बुरी तरह झुलसा, वीडियो आया सामने
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक
Play

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः रतलाम रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. युवक के हाईटेंशन लाइन से टच होते ही जोरदार धमाका हुआ, जिसमें युवक बुरी तरह से झुलस गया. इस घटना के बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मामला 3 बजे का बताया जा रहा है. बांद्रा गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर रुकी, तो ट्रेन में सफर कर रहा एक युवक अचानक से ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया. जब तक लोग उसे रोकते तब तक वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. अचानक से तेज धमाका हुआ और युवक बुरी तरह से झुलस गया. मौके पर मौजूद लोगों रेलवे के कर्मचारियों ने एक्सटिंगिशर से युवक के कपड़ों में लगी आग को बुझाया. 

दो बोगियों के बीच में लटक गया युवक 
बुरी तरह से झुलस जाने के बाद युवक ट्रेन की दो बोगियों के बीच लटक गया, इस दौरान पूरी तरह से उसके शरीर में लगी आग को बुझाया गया. इससे पहले लोग उसे बोगी से उतारते वह नीचे गिर गया. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. युवक 80 प्रतिशत तक जल गया है. 

ये भी पढ़ेंः प्रेमिका छोड़कर भागी तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया युवक, बोला-"छोड़कर चली गई, जमीन भी ले गई"

सूरत से लौट रहा था युवक 
घायल युवक का नाम शैलेंद्र तिवारी है जो उत्तर प्रदेश के फैजाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है, शैलेंद्र सूरत में काम करता है. वह अपने रिश्तेदार अमित दुबे के साथ फैजाबाद अपने गांव जा रहा था. लेकिन जैसे ही ट्रेन रतलाम रेलवे स्टेशन पर रुकी वह अचानक ट्रेन उतरकर बोगी पर चढ़ गया. जब इस मामले में शैलेंद्र के भाई से पूछा गया तो उसका कहना था कि वह पानी भरकर लाने का कहकर ट्रेन से उतरा था लेकिन कोच के ऊपर कैसे पहुंच गया यह पता ही नहीं चला. ऐसे में हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिर युवक आत्महत्या करने के इरादे से छत पर चढ़ा था या फिर कोई और मामला था. फिलहाल जीआरपी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः कुल्हाड़ी मारकर बेहरमी से की युवक की हत्या, शिवराज सरकार के इस मंत्री का है भतीजा!

WATCH LIVE TV