कुल्हाड़ी मारकर बेहरमी से की युवक की हत्या, शिवराज सरकार के इस मंत्री का है भतीजा!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh857784

कुल्हाड़ी मारकर बेहरमी से की युवक की हत्या, शिवराज सरकार के इस मंत्री का है भतीजा!

भिंड जिले में कुल्हाड़ी मारकर बेहरमी से युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक युवक शिवराज सरकार (shivraj government) के मंत्री का भतीजा बताया जा रहा है. 

भिंड जिले में मंत्री के भतीजे की हत्या

भिंडः भिंड जिले गोरमी थाना क्षेत्र से एक युवक की हत्या का बेहदस सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक युवक शिवराज सरकार (shivraj government) में मंत्री ओपीएस भदौरिया (ops bhadoria) का भतीजा बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या कुल्हाड़ी मारकर की गई है, हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को अकलोनी और अछाई गांव के बीच सड़क पर फेक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 

मंत्री ओपीएस भदौरिया का भतीजा है मृतक 
दरअसल, मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया भिंड जिले के अकलोनी गांव के रहने वाले हैं, मृतक युवक का नाम मिथुन भदौरिया है जो रिश्ते में मंत्री ओपीएस भदौरिया का भतीजा बताया जा रहा है. घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है. जहां अज्ञात लोगों ने मिथुन की हत्या कर उसका शव सड़क पर फेक दिया. 

ये भी पढ़ेंः प्रेमिका छोड़कर भागी तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया युवक, बोला-"छोड़कर चली गई, जमीन भी ले गई"

सुबह ग्रामीणों ने देखा युवक का शव 
सुबह जब खून से लथपथ मिथुन के शव पर ग्रामीणों की नजर पड़ी तो तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मामला मध्य प्रदेश शासन के मंत्री से जुड़ा होने की वजह से मौके पर भिंड जिले के सभी वरिष्ठ पुलिसकर्मी और आला अधिकारी  मौके पर पहुंचे. वही मंत्री के भतीजे की हत्या की खबर फेलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. 

फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.  मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिकारियों ने जल्द से जल्द मामले की तह तक जाकर घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः MP Budget 2021: कांग्रेस ने बजट को लेकर की ये मांग, BJP का पलटवार- 15 महीने सरकार चलाने वाले हमे सलाह ना दें

WATCH LIVE TV

Trending news