प्रेमिका छोड़कर भागी तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया युवक, बोला-"छोड़कर चली गई, जमीन भी ले गई"

मुरैना (morena) जिले के पोरसा में एक युवक ट्रांसफार्मर (transformer) पर चढ़ गया. जिसे देखते ही आस पास हड़कंप मच गया. 

प्रेमिका छोड़कर भागी तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया युवक, बोला-"छोड़कर चली गई, जमीन भी ले गई"
ट्रांसफार्मर पर चढ़ा युवक
Play

मुरैनाः मुरैना (morena) जिले के पोरसा तहसील के बाजार में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक युवक ट्रांसफार्मर (transformer) पर चढ़ गया. युवक को ट्रांसफार्मर पर चढ़ा देख लोग हैरान रह गए. इस दौरान जल्दी से आस-पास के दुकानदारों ने विद्युत विभाग को सूचना देकर बिजली की सप्लाई बंद कराई. जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हो सका. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को ट्रांसफार्मर से नीचे उतारा. बताया जा रहा है कि युवक की प्रेमिका उसे छोड़कर भाग गई, जिससे वह परेशान था. 

यह पूरा मामला 
दरअसल, मामला दोपहर का बताया जा रहा है, गोकुलपुरा गांव का रहने वाला युवक प्रहलाद सखवार अचानक पोरसा तहसील के बरगद चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया. युवक ट्रांसफार्मर पर चढ़कर जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि उसकी प्रेमिका उसे छोड़कर भाग गई और उसकी जमीन भी हड़प ली. युवक को ट्रांसफार्मर पर चढ़कर चिल्लाता देख आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को नीचे उतारने की काफी कोशिश की, लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था. 

ये भी पढ़ेंः हॉरर किलिंग: बहन से लव मैरिज करने की सजा, सालों ने बीच सड़क जीजा को चाकुओं से गोदा

इस दौरान आसपास के दुकानदारों ने तत्काल बिजली की सप्लाई बंद करवाकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक जांच का आश्वासन देते हुए नीचे आने के लिए कहा, जहां काफी देर बाद युवक ट्रांसफार्मर से नीचे उतरा. इस दौरान काफी देर तक ड्रामा चलता रहा. 

प्रेमिका के छोड़कर जाने से हैरान था युवक 
ट्रांसफार्मर से नीचे उतरते ही पुलिस युवक को थाने ले गई. युवक का कहना है कि वह खेरिया गांव की एक लड़की के साथ लिव इन रिलेशन में था. लड़की ने भी उससे शादी का वादा किया था. इसलिए दोनों जल्दी शादी करने वाले थे. युवक ने बताया कि उसने लड़की के नाम पर जमीन भी कर दी. लेकिन जैसे ही जमीन लड़की के नाम पर हुई उसने युवक से संबंध तोड़ लिए और घर से भी भाग गई. जिससे नाराज होकर युवक पोरसा में ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि अगर आस पास के लोग ट्रांसफार्मर की बिजली सप्लाई जल्द बंद नहीं करवाते तो बड़ा हादसा हो सकता था. 

ये भी पढ़ेंः तीन महीने की बेटी के साथ पहली बार अपने ससुराल इंदौर पहुंची पाकिस्तान की बेटी संध्या

WATCH LIVE TV