आवारा कुत्तों को पकड़ने की बात पर मचा हंगामा, जो पकड़े गए उन्हें भी छोड़ना पड़ा!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1114630

आवारा कुत्तों को पकड़ने की बात पर मचा हंगामा, जो पकड़े गए उन्हें भी छोड़ना पड़ा!

रतलाम में नगर निगम द्वारा कुत्तों की नसबंदी का कार्य चल रहा है. नगर निगम द्वारा एक एजेंसी को यह काम दिया गया है, लेकिन इस कार्य के दौरान कुछ जीव प्रेमियों के कारण विवाद की स्थिति बन रही है.

आवारा कुत्तों को पकड़ने की बात पर मचा हंगामा, जो पकड़े गए उन्हें भी छोड़ना पड़ा!

रतलाम: रतलाम में नगर निगम द्वारा कुत्तों की नसबंदी का कार्य चल रहा है. नगर निगम द्वारा एक एजेंसी को यह काम दिया गया है, लेकिन इस कार्य के दौरान कुछ जीव प्रेमियों के कारण विवाद की स्थिति बन रही है. अब इस विवाद में पुलिस प्रकरण भी दर्ज हो रहे है.

पुरानी पेंशन बहाली और पदोन्नति की मांग पर कर्मचारी संगठनों का मोर्चा, बढ़ सकती है टेंशन

दरअसल बुधवार को इसी तरह का एक विवाद सामने आया और 3 महिलाओ ने कुत्तों को पकड़े जाने का विरोध कर हंगामा खड़ा कर दिया. क्षेत्रवासियो और इन महिलाओं का जमकर विवाद हुआ, पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन काफी समझाइश के बाद भी तीनों महिलाओं ने गाड़ी में ला रहे क्षेत्र के कुत्तों को गाड़ी से बाहर निकाल दिया.

तीन महिलाओं ने किया हंगामा
कुत्तों से परेशान क्षेत्रवासियो ने इन 3 महिलाओं की शिकायत प्रशासन से की ओर बताया कि इलाके में कुत्तों की संख्या काफी बढ़ गयी है और निगम को हमने कुत्ते ले जाने के लिए बुलवाया तो तीनों महिलाओ ने हंगामा खड़ा कर दिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
गुरुवार रात नगर निगम के प्रतिवेदन पर थाना स्टेशन रोड पर 3 महिलाओं के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा का प्रकरण दर्ज किया है.

MP में संपत्ति कर और जल कर भरने वालों के लिए खुशखबरी, सरकार दे रही भारी छूट

बता दें कि रतलाम में बीते कुछ माह में डॉग बाइट के मामले काफी ज्यादा संख्या में बढ़ाने लगे थे. बड़ों से ज्यादा बच्चों पर आवरा कुत्तों ने हमला किया और कुछ मामलों में कई बच्चे इन कुत्तों के हमले में गंभीर घायल हो गए. डॉग बाइट से मौत के भी मामले सामने आए थे. ऐसे में नगर निगम द्वारा कुत्तों कि संख्या नियंत्रित करने को लेकर इनकी नसबंदी के लिए एक एजेंसी के द्वारा कार्य करवाया जा रहा है लेकिन अब निगम के सामने जीव प्रेमियों के कारण इस कार्य मे परेशानी खड़ी होने लगी है, और बड़े विवाद सामने आ रहे है.

WATCH LIVE TV

Trending news