Salman Khan: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बाइक से आए थे हमलावर
Advertisement

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बाइक से आए थे हमलावर

Salman Khan Galaxy Firing: बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. वहीं आज सुबह उनके घर के बाहर अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बाइक से आए थे हमलावर

Salman Khan Galaxy Firing: बॉलीवुड के सुपरस्टार और दबंग सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक सवार होकर आए थे. मुंबई पुलिस अब सीसीटीवी खंगाल रही है. फायरिंग की घटना सुबह 4.55 बजे की बताई जा रही है. बड़ी बात ये है कि जिस समय ये घटना हुई, उस समय सलमान खान घर पर ही थे.

गौतरलब है कि अभिनेता सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. इस घटना में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

2 से 3 राउंड फायरिंग 
सूत्रों की माने तो करीब 2 से 3 राउंड फायरिंग हुई है. अब मुंबई क्राइम ब्रांच और ATS की टीम मौके पर पहुंच गई है. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग की गई है. बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए है.

लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार दी धमकी
बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. एक टेलिवजन इंटरव्यू में उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है. इसके अलावा उसने अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला किया था और कहा था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण हमला किया गया था. 

सलमान को मिली है Y+ सिक्योरिटी
साल 2023 के नवंबर महीने में पंजाबी एक्टर और सिंगर ग्रिपी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर फायरिंग हुई थी. इसके बाद उसके फेसबुक अकाउंट पर एक धमकी भरा मैसेज भी आया था जो मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक यूरोप से भेजा गया था. इस मैसेज में लिखा था कि बहुत सलमान खान भाई भाई करता फिरता है. अब तेरा भाई भी तुझे नहीं बचा पाएगा. ये भी मत समझना कि दाऊद या फिर कोई भाई तुझे बचा लेगा. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद तूने जो कहा वो भूलाया नहीं जा सकता. इसका सबक तो तुझे पक्का मिलेगा. जिस देश में भागना चाहता है, भाग जा लेकिन मौत को कोई वीजा नहीं चाहिए होता है. इसी धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी दी है.

 

सलमान का इंदौर से खास नाता
वहीं अभिनेता सलमान खान का इंदौर से खासा नाता रहा है. ये बात अलग है कि अभिनेता मुंबई में रहते हैं, लेकिन उनका दिल इंदौर के लिए धड़कता है, क्योंकि भाईजान का जन्म  27 दिसम्बर 1965 को इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में हुआ था. वो कई मौकों पर इस शहर को लेकर अपना प्यार और लगाव के बारे में बता चुके हैं. उन्होंने कहा था कि इंदौर में आकर मैं कभी नर्वस नहीं होता हूं. यहां के लोगों मुझपर इतना प्यार बरसाते हैं, कि मुझे अपने घर जैसा महसूस होता है.

आपको बता दें कि जिस कल्याणमल नर्सिंग होम में सलमान खान का जन्म हुआ था, वो अब प्रदेश के सबसे अत्याधुनिक अस्पताल के तौर पर पहचाने जाने लगा है. जिस स्थान पर सलमान खान का जन्म हुआ है, उसे उसी स्वरुप में संजोया गया है. साथी ही उनकी याद हमेशा बनी रहे, इसलिए सलमान खान की बचपन की फोटो और गैलरी भी अस्पताल में लगाई गई है.

Trending news