MP News: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर व्यक्ति ने की खुदकुशी, फांसी लगाने से पहले बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2037586

MP News: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर व्यक्ति ने की खुदकुशी, फांसी लगाने से पहले बनाया वीडियो

Ratlam News: रतलाम में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक ने सुसाइड से पहले 1 महिला और 3 लोगों पर पैसा ऐंठने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

MP News: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर व्यक्ति ने की खुदकुशी, फांसी लगाने से पहले बनाया वीडियो

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के बसिन्द्र गांव में एक 46 वर्षीय व्यक्ति मन्नाजी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने सुसाइड से पहले 1 महिला और 3 लोगों पर किसी मामले में रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक के वीडियो में बताए महिला व अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वीडियो के आधार पर नामजद प्रकरण दर्ज कर लिए है. सभी आरोपी फरार है.

फांसी लगाने से पहले बनाया वीडियो
व्यक्ति ने आत्महत्या करने से पहले मोबाइल फोन से दो वीडियो बनाए और फिर पेड़ पर फांसी का फंदा बांधकर खुदकुशी कर ली. दोनों वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें उसने एक महिला व एक पुरुष को रुपये देने व जमीन तक बिकने की बात कही गई है. वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.हालांकि वीडियो में ब्लैकमेल करने का स्पष्ट कारण नहीं आया है. आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगा कि आरोपियों ने किस तरह से मृतक को परेशान किया था.

यह भी पढ़ें: MP News: पर्यटकों की हो गई बल्ले-बल्ले, नए साल के मौके पर खुलेंगे कुनो नेशनल पार्क के गेट

 

फिलहाल जो जानकारी सामने आई है, उसमें यही बताया जा रहा है कि मृतक मन्नाजी को आरोपित किसी मामले में ब्लेकमेल कर रहे थे. और मृतक से काफी रुपये ले चुके थे. मृतक मन्नाजी ने वीडियो में सुसाइड से पहले बताया कि वह रुपये देने के लिए जमीन भी बेच चुका था और मज़दूरी कर ज्वेलरी भी दे चुका था. मृतक ने महिला सहित अन्य आरोपियों को स्वयं की मौत का जिम्मेदार बताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

वीडियो में मृतक ने कही ये बात
वीडियो में मृतक ने कहा कि मेरे साथ जो घटना घटी है, उसका जिम्मेदार वही रहेगा. हमारा विवाद ढाई वर्ष से चलता आ रहा है, मैं तब से उन्हें पैसें देते आ रहा हूं. मैंने एक बीघा जमीन भी इनके चक्कर में बेच दी. मृतक ने कहा कि वह गुजरात में 800 रुपये रोज में मिस्त्री का काम करता था. और सोने की नथ 33 हजार रुपये में खरीद कर लाया था. उसका बिल मेरे नाम से है. वो रकम मेरे बेटे प्रकाश को दे.

Trending news