मानवता शर्मसारः खून से लथपथ मिली थी 9 माह के मासूम की लाश, 12 घंटे बाद भी पहचान नसीब नहीं
Advertisement

मानवता शर्मसारः खून से लथपथ मिली थी 9 माह के मासूम की लाश, 12 घंटे बाद भी पहचान नसीब नहीं

गुरुवार सुबह छतरपुर के पिड़पा गांव में ग्रामीणों को एक मासूम बच्चे की लाश मिली है. खून से लथपथ बच्चे की लाश मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया.

ग्रामीणों को खेत में अज्ञात बच्चे की खून से सनी लाश मिली

छतरपुरः छतरपुर के पास खेत में गुरुवार सुबह एक बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. खून में लथपथ बच्चे के शरीर पर कई चोटों के निशान मिले हैं. लगभग 9 महीने के इस लावारिस बच्चे के पास से एक पत्थर बरामद हुआ है, जिस पर खून के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चे की लाश बरामद कर ली है.

यह भी पढ़ेंः- मछली के शौक ने मार डाला: घर से नदी की ओर निकला था युवक, वहीं मिली तैरती लाश

Dial 100 पर दी जानकारी
जिले के पिड़पा गांव के ग्रामीणों ने लाश दिखते ही 100 नंबर डायल कर गढ़ीमलेहरा थाना पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को तत्काल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल पर मौजूद पत्थर बरामद करने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की. पूछताछ के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

fallback

अज्ञात नवजात के शव की पहचान नहीं हुई
सुबह बच्चे की लाश देख वहां मौजूद ग्रामीण सकते में रह गए थें. उनका मानना है कि पास रखे पत्थर से ही बच्चे को मार कर खेत में फेंका गया है. खबर लिखे जाने तक बच्चे का शव मिले लगभग 12 घंटे से ज्यादा हो गया है. लेकिन अब तक बच्चे से जुड़ी किसी भी जानकारी का पता नहीं चल सका है. बच्चा कौन है? इसके माता-पिता कौन है? किसने इतनी बेरहमी से बच्चे को मारा? इन तमाम सवालों के जवाब अब तक नहीं मिल सके हैं.   

यह भी पढ़ेंः- हैरानीः काम के दबाव में कारोबारी ने की आत्महत्या, बैंक खाते में एक करोड़, कमरे में डेढ़ लाख मिले, चार कंपनियों का था मालिक

यह भी पढ़ेंः- ग्रामीणों का अनाज निजी गोदाम में भर रहे थें, सूचना पर पहुंचे विधायक, FIR दर्ज

यह भी पढ़ेंः- मध्य प्रदेश में 27 फीसदी OBC आरक्षण पर रोक बरकरार, MPPSC 2020 के कई अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में लटका!

यह भी पढ़ेंः- Precautionary Warning: गलती से भी गूगल न करें इन्हें, पड़ जाएंगे लेने के देने

यह भी पढ़ेंः- Video: मध्य प्रदेश के Weather ने बदली चाल, अगले दो दिनों तक बारिश के आसार

WATCH LIVE TV

Trending news