Crime News: क्या थी मजबूरी! 4 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई महिला, लेकिन फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2335445

Crime News: क्या थी मजबूरी! 4 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई महिला, लेकिन फिर जो हुआ...

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. लेकिन महिला बच गई और उसके सभी बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने महिला द्वारा खौफनाक कदम उठाने की वजह बताई है. 

Crime News: क्या थी मजबूरी! 4 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई महिला, लेकिन फिर जो हुआ...

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मंदसौर के गरोठ थाना क्षेत्र के पीपलखेड़ी में एक महिला पारिवारिक विवाद के चलते चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. जानकारी के अनुसार, महिला तो बच गई लेकिन बच्चों की मौत हो गई है. घटना आज सुबह की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बच्चों के शवों को गरोठ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है. उनका पीएम किया जा रहा है. साथ ही पुलिस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है और पूछताछ कर रही है कि आखिर क्यों महिला ने यह कदम उठाया? 

एडिशनल एसपी हेमलता कुरील ने बताया कि प्राथमिक जानकारी यह भी सामने आई है कि महिला को तैरना आता है. इस वजह से उसकी जान बच गई, लेकिन बच्चे डूब गए. पति द्वारा महिला को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. पति कंबल बेचने के लिए बाहर जाता था. कल भी वापस आके उसके साथ मारपीट की गई थी. इसके बाद महिला रात को ही घर से निकल गई थी. सुबह उसने बच्चों सहित कुएं में कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की. इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

आए दिन पीटता था पति
घटना गरोठ के पीपलखेड़ा गांव की है.  पुलिस ने बताया कि महिला ने का नाम पीपलखेड़ा गांव की सुगना बाई (40) है. जिन बच्चों की मौत हुई है, इसमें 9 साल का बंटी, 7 साल की अनुष्का, 4 साल की मुस्कान, और 2 साल का कार्तिक शामिल है. सुगना बाई ने बताया कि उसका पति आए दिन उसके साीथ मारपीट करता है. एक दिन पहले भी शराब पीकर रात में मारपीट की थी. मुझे और बच्चों को बारिश में घर से बाहर निकाल दिया. गिड़गिड़ाती रही।.इसके बाद मरने की ठान ली.

थाने में दर्ज कराई थी शिकायत
महिला के भाई नागजीराम बंजारा ने बताया कि जीजा शराब पीकर आए दिन बहन से मारपीट करता था. पहले भी दो-तीन बार गरोठ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. चार दिन पहले ही जीजा ने बच्चों के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद डायल 100 को बुलाया था. पुलिस ने समझाइश देकर छोड़ दिया था. इसके बाद जीजा घर से कहीं चला गया था. इसके बाद वह शनिवार रात को लौटा और बहन की पिटाई की. बहन ने फोन कर बताया कि जीजा उसे और बच्चों को घर में घुसने नहीं दे रहा है. हम लोग मरने जा रहे हैं.

मंदसौर से मनीष पुरोहित की रिपोर्ट

Trending news