पुलिस की कार्रवाई से तंग महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, सामने आई ये वजह
Advertisement

पुलिस की कार्रवाई से तंग महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, सामने आई ये वजह

जहर खाने की बात परिजनों को पता चलते ही उन्होंने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया गया है कि महिला अब खतरे से बाहर है. रेलवे पुलिस से जब इस बारे में सवाल किए गए तो वे मीडिया से बचते नजर आए.

महिला ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रमोद/खंडवाः खंडवा शहर से एक महिला द्वारा जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश करने का मामले सामने आया है. महिला ने शहर की रेलवे पुलिस की कार्रवाई को खुदकुशी का जिम्मेदार बताया है. जानकारी मिली है कि खंडवा रेलवे पुलिस एक मोबाइल चोर की तलाश में थीं. जब उन्हें आरोपी नहीं मिला तो उन्होंने उसकी बहन को ही उठा लिया और उसे थाने में बैठाए रखा.

यह भी पढ़ेंः- जिला कार्यालय के सामने युवक ने शुरू की भूख हड़ताल, इलाज नहीं मिलने से है परेशान

शर्मिंदगी और अपमान के चलते खा लिया जहर
12 घंटे बाद जब पुलिस ने महिला को छोड़ा तो सामाजिक अपमान और शर्मिंदगी के चलते कथित चोर की बहन ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. जहर खाने की बात परिजनों को पता चलते ही उन्होंने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया गया है कि महिला अब खतरे से बाहर है. रेलवे पुलिस से जब इस बारे में सवाल किए गए तो वे मीडिया से बचते नजर आए.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, रेलवे पुलिस बीते कुछ दिनों से रेलवे स्टेशन परिसर में मोबाइल चोरी के आरोपी विनोद उर्फ विन्नू की तलाश कर रही थी. जब विन्नू नहीं मिला तो पुलिस उसकी बहन मंजू को थाने ले गई, और उसे बेवजह प्रताड़ित किया. हालांकि जब महिला का आरोपी भाई विन्नू थाने पहुंचा तो महिला को छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ेंः- रायपुर CM office में 1 घंटे चली कैबिनेट की बैठक, 15 पॉइंट में जानें मीटिंग के अहम फैसले

फोन कॉल के आधार पर मिली सजा
थाने से वापस लौट कर महिला ने जहर खा लिया, जिसके बाद उसे उल्टियां होने लगी. उल्टी की बात परिजनों को पता चलते ही वे उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां उसकी जान बचा ली गई है. मंजू ने रेलवे पुलिस पर आरोप लगाया है कि भाई से फोन पर बात करने की सजा पुलिस ने उसे दी है, जबकि उसे भाई के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

रेलवे पुलिस ने दी सफाई
मामला सामने आने के बाद रेलवे पुलिस थाना इंचार्ज बबिता कठेरिया से इस बारे में बात की गई. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी विनोद की तलाश लंबे समय से कर रही थी. कुछ दिनों पहले ही उसने अपनी बहन से फोन पर बात की थी, इसी आधार पर उसे सिर्फ पूछताछ के लिए थाने लाए थे. जब आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया तो उसकी बहन को सूर्यास्त से पहले ही छोड़ दिया गया था.

यह भी पढ़ेंः-कांग्रेस नेता की 10 दुकानों पर चला बुलडोजर, पेपर दिखाते हुए बोले- बीजेपी विधायक ने बदला लिया है, कोर्ट जाऊंगा

यह भी पढ़ेंः- चंदन चोरों का प्रशासन को चैलेंजः मंत्रियों के बाद IAS-IPS के घर कर रहे चोरी

यह भी पढ़ेंः- रामधुन के साथ निकली बंदर की अंतिम यात्रा, ग्रामीणों ने बेटे की तरह दी अंतिम विदाई

WATCH LIVE TV

Trending news