छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में दो जवान शहीद, एक ग्रामीण घायल
Advertisement

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में दो जवान शहीद, एक ग्रामीण घायल

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर हमला किया.

प्रतीकात्‍मक फोटो

बीजापुर (छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर हमला किया. हमले में दो पुलिस जवान शहीद हो गए तथा एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया है. बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर हमला किया. हमले में जिला बल का आरक्षक अरविंद मिंज और सहायक आरक्षक सुक्कू हपका शहीद हो गए तथा एक ग्रामीण घायल हो गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पामेड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत तोंगगुडा शिविर से जिला बल के आरक्षक अरविंद मिंज और सहायक आरक्षक सुक्कू हपका एक ग्रामीण के साथ मोटर साईकल में टिप्पापुरम की ओर गए थे. जब वह वापस हो रहे थे तब तोंगगुड़ा के करीब माओवादियों ने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में आरक्षक और सहायक आरक्षक शहीद हो गए तथा ग्रामीण के सीने में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

धारा 370 पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर बोलीं महबूबा मुफ्ती, '...तो फिर छोड़ दीजिए कश्मीर'

अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया तथा ग्रामीणों की सहायता से शवों और घायल को वहां से निकाला गया. उन्होंने बताया कि घायल ग्रामीण को चेरला अस्पताल (जिला कोत्तागुडम, तेलंगाना) में भर्ती कराया गया है.

Trending news