IPL मैच के दौरान सट्टा खिलाते 2 युवक गिरफ्तार, 15 लाख की बुकिंग पर्चियों सहित कई चीजें बरामद

कोतवाली थाना पुलिस के साथ सागर पुलिस की संयुक्त टीम ने दो आरोपियों विशाल जैन और आकाश चोरिसिया को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक टीवी 5 मोबाइल फोन आदि जब्त किए गए हैं. 

IPL मैच के दौरान सट्टा खिलाते 2 युवक गिरफ्तार, 15 लाख की बुकिंग पर्चियों सहित कई चीजें बरामद
(सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के सागर में पुलिस ने आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसमें पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से 15 लाख की बुकिंग पर्ची और 5 मोबाइल सहित कई चीजें मिली हैं. सागर पुलिस की संयुक्त टीम ने इस गिरोह को शनिवार देर रात किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल के मैच के दौरान पकड़ा है. कोतवाली थाना पुलिस के साथ सागर पुलिस की संयुक्त टीम ने दो आरोपियों विशाल जैन और आकाश चोरिसिया को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक टीवी 5 मोबाइल फोन आदि जब्त किए गए हैं.

बता दें इससे पहले बीते 16 अप्रैल को भी पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया था, जिसमें पुलिस को 18 लाख 45 हजार की पर्चियां, 74 हजार नगद, 13 की पेड मोबाइल से अटैच कमन्यूकेटर मशीन, दो दर्जन सिम, लेंड लाइन फोन सहित और भी कई चीजें बरामद की थी. वहीं इसमें पुलिस ने 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया था. सागर एसपी राजेश व्यास ने सट्टा गिरोह की जानकारी देते हुए बताया था कि सागर शहर में सट्टा कारोबार की खबरें हर तरफ थीं, ऐसे में पुलिस ने योजना बनाकर इन गिरोहों का पर्दाफाश करने का काम शुरू कर दिया है. शहर में अभी तक कई गिरोह पकड़े जा चुके हैं.

Video: दुल्हन की ऐसी धमाकेदार एंट्री पहले नहीं देखी होगी आपने, क्लासिक जीप की बोनट पर बैठकर पहुंची मंडप

सागर की कोतवाली थाना अंतर्गत पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी आईपीएल का सट्टा खिला रहे हैं. सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारियों ने एक टीम गठित कर मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर जब पुलिस की टीम ने छापा मारा तो वह से विशाल जैन और आकाश चोरिसिया को आईपीएल मैच का सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया है. इनसे  करीब 15 लाख की मैच के सट्टे की बुकिंग की पर्चियां एक टीवी 5 मोबाइल फोन आदि जब्त किए गये हैं.

शहीद हेमंत करकरे के खिलाफ बयान देने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को चुनाव आयोग का नोटिस जारी

पिछले दिनों सागर के ही मकरोनिया क्षेत्र में पकड़े गए आईपीएल सट्टा में भी इन दोनों के नाम आये थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को इनसे बड़े गिरोहों का पर्दाफाश होने की उम्मीद है.