Video: दुल्हन की ऐसी धमाकेदार एंट्री पहले नहीं देखी होगी आपने, क्लासिक जीप की बोनट पर बैठकर पहुंची मंडप

दुल्हन की अनोखी एंट्री देखकर हर कोई हैरान था. वहीं गरिमा की अपनी शादी में ऐसी अनोखी एंट्री का यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. सभी को गरिमा की एंट्री का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते हर तरफ दुल्हन की एंट्री की चर्चा हो रही है.

Video: दुल्हन की ऐसी धमाकेदार एंट्री पहले नहीं देखी होगी आपने, क्लासिक जीप की बोनट पर बैठकर पहुंची मंडप
जीप की बोनट पर बैठकर मंडप तक पहुंची गरिमा

सतनाः शादी में यूं तो हर दुल्हन की एंट्री खास होती है. हर किसी की निगाहें बस दुल्हन पर ही टिकी होती हैं, लेकिन हाल ही में मध्य प्रदेश के सतना में एक दुल्हन ने कुछ ऐसी एंट्री ली कि जिसने देखा हैरान रह गया. दरअसल, सतना की रहने वाली गरिमा गुप्ता की बीते शुक्रवार को शादी थी. जिसमें गरिमा ने क्लासिक जीप की बोनट पर बैठकर डांस करते हुए एंट्री ली. ऐसे में दुल्हन की अनोखी एंट्री देखकर हर कोई हैरान था. वहीं गरिमा की अपनी शादी में ऐसी अनोखी एंट्री का यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. सभी को गरिमा की एंट्री का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते हर तरफ दुल्हन की एंट्री की चर्चा हो रही है.

160 फीट की ऊंचाई पर खंभे से लटककर नींद लेते हैं ये लोग, VIDEO देख आपका मुंह भी रह जाएगा खुला

बता दें इससे पहले एक दुल्हन का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. साक्षी नंदा नाम की इस दुल्हन ने गुरु रंधावा के हिट नंबर 'लगदी लाहौर दियां' पर डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री ली थी. साक्षी का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया गया था.

पैसे कमाने और करोड़पति बनने के लिए शख्स करता था ये काम, पुलिस ने भी जोड़े हाथ

साक्षी को फेमस करने का श्रेय लीना भूषण को जाता है. अपने हाथों से तैयार की गई साक्षी का ये डांस वीडियो लीना ने बनाया था. शादी का सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और अगर आप भी कुछ नया करने की तैयारी में हैं तो इस दुल्हन को देखकर आप जरूर मोटिवेट हो जाएंगी.

इस भालू को मिली है उम्रकैद की सजा, कारण सुन आप भी कहेंगे, 'बात तो बहुत मामूली थी'

बता दें कि लीना की तैयार की हुईं ब्राइड्स को ज्यादातर फीचर मैगजीन में कवर किया गया है. लीना जल्द ही अपना ब्राइडल स्टूडियो खोलने का प्लान बना रही हैं. इस पर लीना ने काम भी शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं लीना पिछले साल गुड़गांव में हुए मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट में बतौर ज्यूरी मेंबर शामिल हुई थीं.