Love marriage: मौलाना ने 11 साल छोटी स्टूडेंट से किया निकाह, अब मामले में आया नया मोड़
Advertisement
trendingNow11179150

Love marriage: मौलाना ने 11 साल छोटी स्टूडेंट से किया निकाह, अब मामले में आया नया मोड़

Love marriage: बाड़मेर जिले के मौलाना अब्दुल गनी ने पाली के एक मदरसे में पढ़ने वाली सबीना से निकाह कर लिया. लड़की मौलवी से करीब 11 साल छोटी है और दोनों ने अपनी जान को खतरा बताया है.

Love marriage: मौलाना ने 11 साल छोटी स्टूडेंट से किया निकाह, अब मामले में आया नया मोड़

Maulana married with student: प्यार में इंसान दुनिया का हर बंधन तोड़ देता है, यह बात अक्सर कही जाती है. लेकिन राजस्थान में एक मौलाना ने इस कहावत को सही साबित कर दिया है. यहां पाली के बस्सी इलाके में एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी ने अपनी ही स्टूडेंट से गुपचुप निकाह कर लिया.

मौलाना ने स्टूडेंट से किया निकाह

निकाह के बाद बाड़मेर के रहने वाले मौलाना और उसकी पत्नी ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मुलाकात कर अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है. जोड़े ने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया है. जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के देरासर निवासी मौलवी अब्दुल गनी पाली के बस्सी इलाके में एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाता था इस दौरान उसके पास पढ़ने आने वाली सबीना से मौलवी अब्दुल गनी को प्रेम हो गया और दोनों ने ही निकाह कर लिया.

ये भी पढ़ें: कारीगरों के वंशज ने किया खुलासा, क्या है ताजमहल के 20 कमरों का राज?

पिछले 10 महीने से बच्चों के मदरसे में पढ़ाने वाला मौलाना अब्दुल गनी सबीना के घर पर ही रहता था और उसी के घर ही खाना खाता था. इस दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ गईं और इश्क में तब्दील हो गईं. उसके बाद सबीना ने मौलवी अब्दुल गनी से निकाह करने की बात कही तो मौलवी अब्दुल ने हामी भर दी और 1 महीने पहले ही 30 वर्षीय मौलवी अब्दुल गनी ने अपने से 11 साल छोटी अपनी शिष्या सबीना से निकाह कर लिया.

पुलिस से मांगी सुरक्षा

ईद पर वह मदरसा छोड़ कर बाड़मेर आ गया उसके बाद सबीना भी अपने घर वालों को बिना बताये वहां से बाड़मेर आकर अपने पति के साथ रहने लगी. अब शबीना व अब्दुल गनी दोनों के परिवार वाले इस निकाह से नाराज हैं और जोड़े का कहना है कि हमें परिवार वालों से जान से खतरा है.

कपल ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है. इस मामले को जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने गंभीरता से लेते हुए प्रेमी जोड़े को कोतवाली पुलिस थाने भेजा है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं बताया जा रहा है कि मौलवी अब्दुल गनी पहले से ही शादीशुदा है और उसके एक बेटा भी है.

LIVE TV

Trending news