Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र के रायगढ़ में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस; 13 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow11653090

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र के रायगढ़ में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस; 13 लोगों की मौत

Accident In Raigarh: रायगढ़ (Raigarh) में पैसेंजर बस के खाई में गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 2 दर्जन से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हो गए है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र के रायगढ़ में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस; 13 लोगों की मौत

Raigarh Bus Accident: महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ (Raigarh) में एक पैसेंजर बस के खाई में गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 28 लोग घायल हो गए हैं. मौके पर फिलहाल पुलिस और रेस्क्यू टीम मौजूद है और राहत और बचाव का काम जारी है. बता दें कि ये घटना आज सुबह करीब 4 बजे हुई. रायगढ़ में मुंबई-पुणे हाईवे पर बोरघाट के नजदीक बस खाई में गिर गई. जान लें कि पैसेंजर बस करीब 200 फीट गहरी खाई में गिरी. बस में 40-50 लोग सवार थे. हादसे के बाद आनन-फानन में रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया.

खाई में गिरी बस

जान लें कि रेस्क्यू टीम ने 25 से अधिक घायल लोगों को बाहर निकाल लिया है. बस में करीब 40 से 50 यात्री सफर कर रहे थे. हादसे में घायल सभी यात्रियों को खपोली नगर पालिका के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग गोरेगांव के किसी एक संगठन से जुड़े हुए थे. ये सभी लोग किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पुणे गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे.

बस में सवार थे 40 यात्री

पुलिस ने बताया कि पुणे से मुंबई जा रही प्राइवेट बस पुराने मुंबई-पुणे हाईवे पर शिंग्रोवा मंदिर के नजदीक खाई में गिर गई. बस में करीब 40 यात्री थे. घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा है. घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया है.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

हादसे की जगह के कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिनमें रेस्क्यू टीम लोगों को खाई से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है. तस्वीरों में दिखा कि खाई में गिरी बस के परखच्चे उड़ गए. बस का ढांचा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बस में लगे शीशे टूट गए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news