Maharashtra: कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल के बाद अब उनका स्‍टाफ भी Corona की चपेट में, इतने लोग संक्रमित

Maharashtra Coronavirus: महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन भी लगाया गया है. 

Maharashtra: कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल के बाद अब उनका स्‍टाफ भी Corona की चपेट में, इतने लोग संक्रमित
कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल (फाइल फोटो)

मुंबई:  महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt)  में कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल (Chagan Bhujbal) के कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव होने के बाद उनके कार्यालय में काम करने वाले 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

महाराष्‍ट्र सरकार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित

अब तक महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें छगन भुजबल, जयंत पाटिल, राजेश टोपे, राजेन्द्र सिंगडे का नाम शामिल है, जिनकी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

राज्‍य सरकार में कैबिनेट मंत्री बच्‍चू कडू दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्‍हें 6 महीने पहले भी कोरोना हुआ था. अनिल देशमुख भी कोरोना से संक्रमित हैं, लेकिन उनके ठीक होने की बात कही जा रही है. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, इन 5 राज्यों से आने वालों को दिखानी होगी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट

पूर्व बीजेपी नेता एकनाथ खडसे तीन बार कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

अमरावती में लगाया गया लॉकडाउन

इस बीच महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati)  में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस ने 42 ठिकानों पर चेक पॉइंट बनाए हैं और 10 ठिकानों पर नाकाबंदी की है.  कोरोना के मामले बढ़ने के बाद अमरावती में लॉकडाउन लगाया गया है जो एक मार्च की सुबह तक है. 

अमरावती में पिछले 10 दिनों में 6000 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं और 10 लोगों की मौत हुई है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.