पहले किया पत्नी का मर्डर, फिर सबूत छिपाने के लिए कर डाला ऐसा काम; जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1980373

पहले किया पत्नी का मर्डर, फिर सबूत छिपाने के लिए कर डाला ऐसा काम; जानिए पूरा मामला

पति को पत्नी के अफेयर का शक था. इसके चलते कई बार उनके झगड़े भी होते थे. एक दिन गुस्से में पति ने आपा खो दिया और अपनी पत्नी का गला दबा दिया. 

प्रतीकात्मक फोटो

ठाणे: पति-पत्नी के बीच कई दफा झगड़े होते हैं, ये कभी-कभी ये जानलेवा साबित हो जाते हैं. ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला महाराष्ट्र से सामने आया है, जहां 26 साल के पति ने अपनी पत्नी को गला घोट कर मार डाला और उसके शव को घर में जला दिया. ठाणे पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

  1. महाराष्ट्र के ठाणे का मामला
  2. पति को था पत्नी के अफेयर का शक
  3. पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

जानकारी के अनुसार घटना महाराष्ट्र के ठाणे इलाके की है. पुलिस ने बताया आरोपी सूरज आनंद ने खरात ने अपनी पत्नी सुशीला साहेबराव निकलजे  की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी ने सबूत मिटाने और पुलिस को गुमराह करने के लिए शव पर मिट्टी का तेल छिड़क कर जला दिया. आरोपी एक कैटरर के साथ वेटर का काम करता है.

पत्नी के अफेयर का था शक

पुलिस के मुताबिक आरोपी सूरज आनंद खरात को शक था कि उसकी पत्नी का किसी शख्स से अफेयर चल रहा है और इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई झगड़े हुए. पिछले महिने ऐसे ही एक झगड़े के दौरान खरात ने फावड़े से अपनी पत्नी की गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: ऑपरेशन प्रहार-2: सिंघम स्टाइल में पुलिस, हुई ताबड़तोड़ छापेमारी; 22 क्रिमिनल अरेस्ट

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

इंडियन एक्स्प्रेस में छपी एक खबर के अनुसार ये एक पल में हुआ और जब तक आरोपी को होश आया, तब तक उसकी पत्नी मर चुकी थी. इसलिए उसने सोचा कि वह शव जलाकर पुलिस को गुमराह करेगा, क्योंकि इससे शव की पहचान करने में दिक्कत होती. उसने यह भी सोचा कि पुलिस सोच सकती है कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है. सुशीला का शव 22 अगस्त को उस समय मिला जब उसके पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी कि उनके घर से बदबू आ रही है.मामले की जानकारी होने के बाद शिवाजी नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

सबूत मिटाने के लिए जला दिया शव

पुलिस अधिकारो महेश तारडे ने बताया कि महिला के शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया था, जिसके बाद मामला का खुलासा हुआ. पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने कहा कि महिला के शरीर को जलाने से पहले उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी. इसके बाद शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया गया था. जब पुलिस ने पीड़ित की पहचान करने के लिए आस-पास के लोगों से पूछताछ की, तो किसी ने मृत महिला के बारे में ज्यादा नहीं बताया, क्योंकि वे दोनों हाल ही में वहां शिफ्ट हुए थे. इसके बाद पुलिस को एक महिला मिली, जिसने महिला की पहचान बताई आरोपी का फोन नंबर पुलिस को दिया.

ये भी पढ़ें:Corona के बाद Nipah Virus बरपा रहा है कहर, पहली मौत के बाद अब दो और संक्रमित

जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी बदलापुर के कामगारनगर जा रहा था और उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news