VIDEO: एनसीपी नेता नवाब मलिक के भाई की गुंडागर्दी, सरेआम मजदूरों को पीटा

 एनसीपी नेता ने कहा कि अलग-अलग कंपनियों के लोग सड़कों पर बिना बीएमसी के परमिशन के खुदाई कर देते हैं. 

VIDEO: एनसीपी नेता नवाब मलिक के भाई की गुंडागर्दी, सरेआम मजदूरों को पीटा

मुंबई: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के भाई की गुंडागर्दी सामने आई है. मंत्री के भाई कप्तान मलिक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कुछ मजदूरों को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो में कप्तान मलिक मजदूरों से गाली गलौच भी करते नजर आ रहे हैं.  

वीडियो में कप्तान मालिक सड़क पर खुदाई के बाद काम कर रहे मजदूरों को पीटते हुई दिखाइ दे रहे हैं. इसपर उन्होंने सफाई भी दी है. एनसीपी नेता ने कहा कि अलग-अलग कंपनियों के लोग सड़कों पर बिना बीएमसी के परमिशन के खुदाई कर देते हैं. जब इन्हें परमिशन दिखाने के लिए कहा जाता है तो उनके पास दिखाने को कुछ नहीं होता. 

उन्होंने कहा ये लोग बीएमसी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो करीब एक महीने पहले का कुर्ला इलाके का बताया जा रहा है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.  

वीडियो वायरल होने के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार की आलोचना हो रही है. मामला बिगड़ता देख नवाब मलिक ने सफाई देते हुए कहा कि किसी को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए. कानून सबके लिए समान है. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर शिकायत हुई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि नवाब मलिक उद्धव सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री हैं. उनके भाई कप्तान मलिक भी एनसीपी नेता और पार्षद हैं.