12 साल की मासूम बच्‍ची ने दिया बच्‍चे को जन्‍म, सौतेल पिता ने किया रेप
Advertisement
trendingNow1270975

12 साल की मासूम बच्‍ची ने दिया बच्‍चे को जन्‍म, सौतेल पिता ने किया रेप

मुंबई के उपनगरीय इलाके चेंबूर में हैवानियत की एक बेहद घिनौनी वारदात सामने आई है। एक सौतले पिता ने इंसानियत की सारी मर्यादाओं को तार तार करते हुए अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला। नतीजा यह हुआ कि उस मासूम बच्ची ने महज 12 साल की उम्र में एक बच्चे को जन्म दिया है। संभवत: अब वह बच्ची देश में सबसे कम उम्र की मां बन गई।

12 साल की मासूम बच्‍ची ने दिया बच्‍चे को जन्‍म, सौतेल पिता ने किया रेप

मुंबई : मुंबई के उपनगरीय इलाके चेंबूर में हैवानियत की एक बेहद घिनौनी वारदात सामने आई है। एक सौतले पिता ने इंसानियत की सारी मर्यादाओं को तार तार करते हुए अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला। नतीजा यह हुआ कि उस मासूम बच्ची ने महज 12 साल की उम्र में एक बच्चे को जन्म दिया है। संभवत: अब वह बच्ची देश में सबसे कम उम्र की मां बन गई।

करीब एक माह पहले चेंबूर इलाके में रहने वाली 12 साल की बच्ची को पेटदर्द की शिकायत के बाद जेजे अस्पताल ले जाया गया। जहां पता चला कि बच्ची आठ माह से गर्भवती है। यह जानकर अस्पताल के डॉक्टर हैरान रह गए। बच्ची से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके सौतेले पिता ने उसके साथ रेप किया था।

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।  डॉक्टरों के मुताबिक इस हालत में बच्ची का गर्भपात भी मुमकिन नहीं था, इसलिए उसका प्रसव कराने की योजना बनाई गई। डॉक्टरों ने बच्ची का ऑपरेशन किया, उसने एक बेटे को जन्म दिया।

पीडि़त लड़की के घरवालों ने बताया कि हमें उसके गर्भवती होने का पता तब चला जब उसका पेट फूलने लगा। उससे पहले वह पेटदर्द की शिकायत कर रही थी। एक स्थानीय डॉक्टर को दिखाया था, उसने दर्द की दवा दी थी लेकिन अस्पताल में सोनोग्राफी कराने पर उसके गर्भवती होने की बात साफ हुई। इस मामले में लड़की की मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने उसके दूसरे पति को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले ही पुलिस ने लड़की को डोंगरी के शेल्टर होम में शिफ्ट कर दिया था। प्रसव पीड़ा होने पर उसे जेजे अस्पताल लाया गया था।

पुलिस के मुताबिक अब नवजात बच्चे और लड़की के सौतेले पिता का डीएनए टेस्ट किया जाएगा ताकि इस पूरे मामले की जांच पूरी की जा सके। पीड़ित बच्ची को देश की सबसे कम उम्र वाली मां बताया जा रहा है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

Trending news