close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंधेरी परियोजना: मंत्री पाटिल ने म्हाडा अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया

पाटिल ने कहा कि म्हाडा अधिकारियों ने मुख्यमंत्री द्वारा सदन को दिये आश्वासन को लागू करने में कोई कदम नहीं उठाया है. इस परिेयोजना पर रोक लगाई जायेगी.

अंधेरी परियोजना: मंत्री पाटिल ने म्हाडा अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया
धोखाधड़ी का यह मामला विधानसभा में उठाया गया था. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र के नवनियुक्त आवास मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल ने बुधवार को म्हाडा के उन अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया जो मुंबई के उपनगरीय इलाके में एक विवादित आवासीय परियोजना को रोकने के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आश्वासन पर अमल में विफल रहे हैं.

उपनगरीय इलाके अंधेरी में एक निजी बिल्डर द्वारा महाराष्ट्र आवासीय एवं क्षेत्र विकास प्राधिकरण (म्हाडा) की आवासीय सोसायटी के निवासियों के साथ धोखाधड़ी का यह मामला विधानसभा में कांग्रेस के मोहम्मद आरिफ नसीम खान और अन्य लोगों ने उठाया था.

मुख्यमंत्री ने पिछले सत्र में सदन को आश्वस्त किया था कि इस परियोजना पर रोक लगाई जायेगी. रोचक बात यह है कि इसमें गड़बड़ियों को लेकर खुद पाटिल ने यह मामला विधानसभा में तब उठाया था जब वे नेता प्रतिपक्ष थे. विखे पाटिल ने कहा कि म्हाडा अधिकारियों ने मुख्यमंत्री द्वारा सदन को दिये आश्वासन को लागू करने में कोई कदम नहीं उठाया है. इस परिेयोजना पर रोक लगाई जायेगी.