Mamata Banerjee को सता रहा हार का डर! BJP नेता प्रलय पॉल से मांगी मदद, वायरल हुआ ऑडियो
Advertisement
trendingNow1873916

Mamata Banerjee को सता रहा हार का डर! BJP नेता प्रलय पॉल से मांगी मदद, वायरल हुआ ऑडियो

ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में हार का डर सताने लगा है. बीजेपी ने ये दावा करते हुए एक ऑडियो टेप भी जारी की है, जिसमें ममता बीजेपी नेता से इलेक्शन जीतने के लिए मदद मांग रही हैं.

ममता बनर्जी (फाइल फोटो).

पुरुलिया: पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के पहले चरण की वोटिंग जारी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक ऑडियो टेप जारी किया है. इसमें दावा किया गया है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम सीट पर जीत हासिल करने के लिए BJP के एक वरिष्ठ नेता से मदद की गुहार लगा रही हैं और TMC में लौट आने की अपील कर रही हैं. 

'ममता को सता रहा हारने का डर'

ये बातचीत ममता बनर्जी BJP नेता प्रलय पॉल के बीच फोन पर हुई है, जिसे रिकॉर्ड कर लिया गया. इस बातचीत में ममता बनर्जी कथित तौर पर तामलुक के बीजेपी जिला उपाध्यक्ष से चुनाव जीतने के लिए मदद मांग रही हैं. BJP ने ट्वीट में लिखा, 'ममता दीदी ने जिले के भाजपा उपाध्यक्ष को फोन कर मदद की मांग की. वह इस बार नंदीग्राम हारने वाली हैं. उनका डर फोन कॉल में साफ दिख रहा है.' BJP ये भी दावा कर रही है कि बातचीत में ममता ने कबूल किया है कि नंदीग्राम में पहले हुई हिंसा के पीछे TMC के लोग शामिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- अपने परिवार की औरतों से बलात्कार को मजबूर हैं पुरुष, अब तक 500 से ज्यादा रेप

'BJP के साथ नहीं करूंगा विश्वासघात'

हालांकि प्रलय पॉल ने बीजेपी से विश्वासघात करने से साफ इनकार कर दिया. वायरल आडियो में पॉल कह रहे हैं, 'मैं प्राण देकर भी पार्टी के साथ रहूंगा. आपने इतनी बड़ी नेत्री होने के बावजूद मुझे फोन किया है. इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद है.'

VIDEO-

Trending news