Delhi: 1 रोटी नहीं देने पर बेरहमी से हत्या, दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात
Advertisement

Delhi: 1 रोटी नहीं देने पर बेरहमी से हत्या, दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात

Delhi Murder Case: दिल्ली के करोल बाग में एक रोटी न देने पर रिक्शा चालक की उसके साथी ने ही हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi: 1 रोटी नहीं देने पर बेरहमी से हत्या, दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात

Delhi Roti Murder Case: दिल्ली के करोल बाग में हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है. एक रोटी की लड़ाई में शख्स ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपने ही साथी की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान की. वारदात के लगभग 6 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. 

रोटी के लिए हत्या

करोल बाग में एक रिक्शा चालक अपने साथी के साथ खाना खा रहा था. आरोपी साथी ने रिक्शा चाल से रोटी मांगी. रोटी नहीं देने पर आरोपी ने चाकुओं से गोदकर रिक्शा चालक की हत्या कर दी. मृतक की पहचान मुन्ना (40) के रूप में हुई है. दिल्ली के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया की मंगलवार रात करीब 10:20 बजे कंट्रोल रूम को कॉल मिली कि गली नं-35 बीडनपुरा स्थित एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में आरएमएल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चाकुओं से गोदकर मार डाला

छानबीन के दौरान चश्मदीद गवाह लखन ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह अपने साथी मुन्ना के साथ आर्य समाज रोड स्थित फुटपाथ पर बैठा हुआ था और दोनों खाना खा रहे थे. इसी दौरान नशे की हालत में एक व्यक्ति वहां आया उसने खाना मांगा और मुन्ना ने उसे अपने खाने के पैकेट से एक रोटी-सब्जी दे दी. इसके बाद उस व्यक्ति ने फिर से एक और रोटी मांगी तो मुन्ना ने उसे देने से इंकार कर दिया. इसपर नशे में धुत व्यक्ति ने चिल्लाना शुरू कर दिया और गाली-गलौज करने लगा. तू-तू मैं-मैं के बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई और आरोपी व्यक्ति ने इसी बीच चाकू निकालकर मुन्ना के पेट पर एक के बाद एक कर तीन वार किए. 

आरोपी ने कबूल किया जुर्म

पुलिस ने जांच करते हुए टीम ने सड़क किनारे और पार्क क्षेत्र में रुके सभी मजदूरों,आवारा और संदिग्धों की जानकारी जुटाई. कड़ी मशक्कत के बाद और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर करोल बाग के पार्क में सो रहे आरोपी की पहचान कर उसे दबोच लिया गया. आरोपी ने सख्ती से पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूल लिया. आरोपी की पहचान आगरा, उत्तर प्रदेश निवासी फिरोज खान उर्फ मन्नू (26) के तौर पर हुई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news