Mira Road Murder Case: 'ऐसा तो बस TV में देखा था...' गर्लफ्रेंड को कुकर में उबालने वाले आरोपी के पड़ोसी क्या बोले?
Advertisement

Mira Road Murder Case: 'ऐसा तो बस TV में देखा था...' गर्लफ्रेंड को कुकर में उबालने वाले आरोपी के पड़ोसी क्या बोले?

Mumbai Mira Road Cime News:  पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी गिरफ्तार हो चुका है और उम्मीद है कि जल्द इस बर्बर कत्ल के पीछे की सारी कहानी सामने आ जाएगी. लेकिन ये घटनाएं समाज को ये सोचने पर मजबूर करती हैं कि आखिर किसी रिश्ते का अंजाम इतना बर्बर कैसे हो सकता है.

Mira Road Murder Case: 'ऐसा तो बस TV में देखा था...' गर्लफ्रेंड को कुकर में उबालने वाले आरोपी के पड़ोसी क्या बोले?

Mumbai Murder Case News: मुंबई में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है. मीरा रोड स्थित गीता हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट नंबर 704 में मोहब्बत के मर्डर की ऐसी बर्बर कहानी रची गई, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. करीब 4 साल से लिव इन में रह रहे 56 साल के एक शख्स ने 36 साल की अपनी प्रेमिका का बेरहमी से कत्ल कर दिया. कत्ल करने के बाद की हकीकत तो इतनी क्रूर है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

56 साल के शख्स ने खुद से 20 साल छोटी लिव इन पार्टनर का पहले कत्ल किया फिर कटर से काटकर शव के कई टुकड़े कर दिए. यही नहीं सूत्रों के मुताबिक इस शख्स पर ये भी आरोप हैं कि इसने लाश के टुकड़ों को कुकर में पकाकर कुत्तों को खिला दिया.

खुलासे के बाद पड़ोसियों के उड़े होश

करीब 4 दिन बाद फ्लैट से जब बदबू आने शुरू हुई तो पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की और फिर जो खुलासा हुआ उसने सभी के होश उड़ा दिए.  आरोपी मनोज साहनी के पड़ोसी ने कहा, वह अपने में ही रहता था, ज्यादा किसी से बात नहीं करता था. मैं तो उसका नाम तक नहीं जानता था. सोमवार सुबह या मंगलवार शाम को एक चूहे मरने जैसी बदबू आई. हम सोच भी नहीं सकते थे कि बदबू उस फ्लैट से आ रही है. हमने तो ऐसी चीजें सिर्फ टीवी में ही देखी हैं. 

पुलिस ने गीता कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी स्थित फ्लैट में पहुंचकर महिला के शव के टुकड़ों को बरामद किया. शक के आधार पर पुलिस ने महिला के लिव इन पार्टनर मनोज साहनी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने शव के टुकड़े करने के लिए कटर का इस्तेमाल करना भी कबूला है. वहीं जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से महिला और आरोपी के बीच पारिवारिक मुद्दे को लेकर तनाव चल रहा था, जिसके चलते आरोपी मनोज ने सरस्वती को बेरहमी से मार डाला.

मनोज की बर्बरता मर्डर के बाद भी जारी थी. वो रोज शव को काटता और कुकर में पकाकर, मिक्सर में पीसकर कुत्तों को खिला देता. इस हत्याकांड ने एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड की यादें ताज़ा कर दी हैं.

श्रद्धा-निक्की-साक्षी की हत्या का एक जैसा पैटर्न

दिल्ली में श्रद्धा, निक्की और साक्षी हत्याकांड के बाद मुंबई में हुई सरस्वती हत्याकांड में लगभग एक जैसा पैटर्न देखने को मिलता है. बीते कुछ दिनों में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये भी उठता है कि मोहब्बत और लिव इन के रिश्तों का एक जैसा अंजाम क्यों हो रहा है.

सवाल ये भी कि साथ मोहब्बत में साथ जीने और मरने की कसमें खाने वाले अपने साथी की ही जान लेकर सुकून की नींद कैसे सो पाते हैं. सवाल ये भी कि क्या ऐसे लोगों पर मोहब्बत नहीं बल्कि सनक सवार होती है. क्योंकि जरा से झगड़े और गुस्से में ये उस शख्स को मौत के घाट उतार देते हैं जिससे कभी ये बेपनाह मोहब्बत का दावा करते थे.

जल्द सामने आएगी बर्बर कहानी

बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी गिरफ्तार हो चुका है और उम्मीद है कि जल्द इस बर्बर कत्ल के पीछे की सारी कहानी सामने आ जाएगी. लेकिन ये घटनाएं समाज को ये सोचने पर मजबूर करती हैं कि आखिर किसी रिश्ते का अंजाम इतना बर्बर कैसे हो सकता है.

मीरा रोड हत्या अपडेट मीरा रोड मर्डर मामले में पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी मनोज और सरस्वती पिछले 9 साल से एक दूसरे के साथ रह रहे है. हत्या वाले दिन दोनों में झगड़ा हुआ और फिर गुस्से में मनोज ने सरस्वती की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे 5-6 टुकड़े करके ठिकाने लगाने की शुरुआत की. शव के कुछ हिस्से को कुकर में पकाया भी था. लेकिन करीब 4 दिन बाद फ्लैट से दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की और फिर मामला सामने आया. पूछताछ में आरोपी ने शव के टुकड़े करने के लिए कटर का इस्तेमाल किया. 

Trending news