Delhi: रेस्टोरेंट से मंगाई थी कॉफी, उसमें निकला चिकन; जानिए फिर क्या हुआ
Advertisement

Delhi: रेस्टोरेंट से मंगाई थी कॉफी, उसमें निकला चिकन; जानिए फिर क्या हुआ

Chicken Piece In Coffee: क्या हो अगर आप अपनी फेवरेट डिश ऑनलाइन ऑर्डर करें और उसमें कोई ऐसी चीज निकल जाए जिसे आप देखना भी न चाहते हों. ऐसा ही हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है जहां कॉफी मंगाने पर उसमें चिकन का टुकड़ा मिला.

Delhi: रेस्टोरेंट से मंगाई थी कॉफी, उसमें निकला चिकन; जानिए फिर क्या हुआ

Coffee with Chicken: दिल्ली में ऑनलाइन कॉफी ऑर्डर करने पर उसके अंदर एक चिकन का टुकड़ा मिलने का मामला सामने आया है. इतने बड़े ब्लंडर की कहानी इंटरनेट के जरिए इतनी तेजी से फैली जोमैटो (Zomato) जैसी बड़ी कंपनी को फौरन अपनी इस गलती के लिए शख्स से माफी मांगनी पड़ गई है. जिस शख्स के साथ ये मामला सामने आया उसने ट्वीट में लिखा कि ये जोमैटो और दूसरी कंपनी के साथ उनका आखिरी ऑर्डर था. 

'नाम बड़े और दर्शन छोटे'

कॉफी के साथ चिकन पाने वाले इस शख्स का नाम सुमित है, जिसने ट्विटर पर अपने साथ पेश आए इस वाकये की जानकारी कंपनी से नाराजगी जताते हुए साझा की थी. उसने बताया कि दिल्ली के थर्ड वेव इंडिया (Third Wave India) से जोमैटो के जरिए कॉफी ऑर्डर की थी. सुमित ने ये भी लिखा कि वो अक्सर यहां से कॉफी मंगाते हैं. इस बार नाराजगी की वजह ये भी रही कि सुमित की पत्नी वेजिटेरियन हैं और जब उन्होंने कॉफी को पिया तो उन्हें चिकन का छोटा टुकड़ा मिला.

ये भी पढे़ं- 

'कंपनी ने की लालच देने की पेशकश'

सुमित ने आगे ये भी बताया कि इस गलती की शिकायत करने के बाद कंपनी ने उसे 'फ्री प्रो मेंबरशिप' (Free pro membership) देने की कोशिश की. एक के बाद एक कई ट्वीट्स में सुमित ने बताया कि जोमैटो और थर्ड वेव इंडिया दोनों ने इस गलती की माफी मांगी है. इसके बाद उन्होंने ये भी लिखा कि भले ही उनका अनुभव बुरा रहा लेकिन अब दोनों कंपनियों के साथ चीजें शॉर्ट आउट हो गई हैं. सुमित ने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा कि ऐसी गलती पहले भी हो चुकी है. नवरात्रि के दौरान Zomato से जब वेज बिरयानी ऑर्डर की उसकी जगह नॉन वेज बिरयानी भेज दी गई थी. सुमित के इस ट्वीट के बाद रेस्टोरेंट ने ट्विटर पर कमेंट कर माफी मांगी है. वहीं सुमित के साथ पेश आई ये घटनाक्रम वायरल हो चुका है. जिस पर लोग अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रिया देते हुए बात रख रहे हैं.

LIVE TV

 

Trending news