शख्स ने पहले पत्नी फिर सास को बेरहमी से गोलियों से भूना, मचा हड़कंप
Advertisement

शख्स ने पहले पत्नी फिर सास को बेरहमी से गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

Man Killed Wife And Mother In Law: पत्नी और सास की हत्या के आरोप में शख्स को हिरासत में ले लिया गया है. उसके पास से पुलिस ने एक हथियार भी बरामद किया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने बेरहमी से अपनी पत्नी और सास को मौत (Man Killed Wife And Mother In Law) के घाट उतार दिया. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मामले की तफ्तीश कर रही है.

  1. पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव
  2. मामले की जांच में जुटी पुलिस
  3. आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया केस

पत्नी और सास को मारी गोली

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने साउथ-वेस्ट दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में 21 साल की पत्नी और उसकी मां की हत्या के आरोप में एक शख्स को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- बिजली संकट पर ऊर्जा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- मामले को बेवजह दिया जा रहा तूल

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान बाबा हरिदास नगर में रहने वाले महेश के तौर पर हुई है. उसके घर में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. उसने अपनी पत्नी निधि और सास वीरो की गोली मारकर हत्या कर दी. वीरो की उम्र 55 साल थी.

आरोपी के पास से बरामद हुआ हथियार

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के पास से एक हथियार बरामद कर लिया गया है. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- बाथरूम में पति के साथ आ रही थी दूसरी महिला की आवाज, अचानक पहुंची बीवी; फिर

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा. दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की होगी.

LIVE TV

Trending news