Crime: आशिक ने कॉलगर्ल को काटकर 3 सूटकेस में भरा, दी प्यार की इतनी खौफनाक सजा
Advertisement
trendingNow1973035

Crime: आशिक ने कॉलगर्ल को काटकर 3 सूटकेस में भरा, दी प्यार की इतनी खौफनाक सजा

Man Stuffs Call Girl's Body Parts In Suitcases: आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी ने पुलिस के सामने कई राज खोले.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात (Crime News) सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड जो कॉलगर्ल थी, को बेरहमी से मौत (Man Kills Call Girl) के घाट उतार दिया. बाद में आरोपी ने उसके शव को काटकर तीन सूटकेस में भरा (Stuffed Body In Three Suitcases) और ठिकाने लगा दिया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

  1. शादीशुदा है कॉलगर्ल को मारने वाला आरोपी
  2. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

आरोपी ने कॉलगर्ल को काट डाला

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खौफनाक घटना पुणे के नारायण पेठ इलाके में हुई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शादीशुदा है, उसकी उम्र 40 साल है.

ये भी पढ़ें- वर्चुअल मीटिंग के दौरान संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया टीचर, वीडियो हुआ वायरल

जांच में सामने आई ये बात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस ने कॉलगर्ल के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि थाने में कॉलगर्ल के लापता होने की शिकायत दर्ज होने के बाद केस की जांच शुरू की गई और फिर शक के आधार पर उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ा गया.

fallback

कॉलगर्ल की बात से भड़का आरोपी

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि तीन महीने पहले उसने नारायण पेठ में कॉलगर्ल को किराए पर एक फ्लैट दिलवाया था. वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन उस दिन कॉलगर्ल की एक बात से वह भड़क गया और उसके ऊपर हमला बोल दिया. इस दौरान कॉलगर्ल की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- मासूम के साथ हैवानियत की हद! रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में भर दिए कंकड़ और मिर्च

इसके बाद वह घर को बाहर से बंद करके अपने एक दोस्त के घर चला गया. दो दिन बाद वह फिर से वारदात वाली जगह पर पहुंचा और कॉलगर्ल के शव को काटकर तीन बैग में भरा. बाद में उन्हें लवासा रोड के पास छिपा दिया.

LIVE TV

Trending news