Manipur Landslide: मणिपुर में लैंडस्लाइड के बाद 40 लोग अब भी लापता, राहत और बचाव का काम जारी
Advertisement
trendingNow11238703

Manipur Landslide: मणिपुर में लैंडस्लाइड के बाद 40 लोग अब भी लापता, राहत और बचाव का काम जारी

Manipur Landslide update: मणिपुर में प्राकतिक आपदा के चलते हुए हादसे में राहत और बचाव का काम जारी है. इस बीच रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर ये बड़ा अपडेट आया है.

वीडियो ग्रैब

Manipur landslide resque operation live update: मणिपुर में बीती रात को हुए भारी भूस्खलन (Landslides) के बाद हुए हादसे में अभी तक 40 लोग लापता बताए जा रहे हैं. आपको बताते चलें कि प्राकतिक आपदा के बाद हुई दुर्घटना नोनी (Manipur Noney) ज़िले के तुपुल रेलवे स्टेशन के पास हुई. जहां निर्माणाधीन जिरिबाम से इंफाल जाने वाली रेलवे लाइन की सुरक्षा के लिए तैनात 107 टेरिटोरियल आर्मी की एक कंपनी भी इस भूस्खलन की चपेट में आई गई है.

अब तक 20 को बचाया गया

राहत और बचाव का ऑपरेशन जारी है. अभी तक मिली सूचना के मुताबिक 20 लोगों को बचा लिया गया है. रेलवे और असम राइफल्स की बचाव टीमें लगातार काम पर लगी हैं. बचाव दलों को अब तक 6 शव भी मिल चुके हैं.

बारिश ने बढ़ाई परेशानी

इन लापता लोगों में टेरेटोरियल आर्मी के 20 जवानों के अलावा निर्माण के काम में लगे मज़दूर और अधिकारी भी हैं. 3 स्थानीय नागरिकों के भी गायब होने की खबर है. लगातार बारिश की वजह से बचाव के काम में बाधा आ रही है. स्थानीय प्रशासन ने लोगों से सुरक्षित जगहों पर रहने की अपील की है. 

ये भी पढ़ें- गवर्नर से मिले फडणवीस और शिंदे, कल दोनों तरफ से 3-3 मंत्री लेंगे शपथ

ये भी पढ़ें- WATCH: कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर निशाना, 'जब पाप बढ़ता है तो...'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news