Delhi: शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने 24 घंटे में लिया ये एक्शन
Advertisement
trendingNow11759187

Delhi: शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने 24 घंटे में लिया ये एक्शन

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली अपने ऐतिहासिक विरासत के अलावा शहर में होने वाले क्राइम के लिए भी चर्चा में रहती है. खास कर महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध, दिल्ली के लॉ एंड ऑर्डर पर अक्सर सवालिया निशान लगाते रहते हैं. 

Delhi: शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने 24 घंटे में लिया ये एक्शन

Delhi Crime news: उत्तर पश्चिम दिल्ली (Delhi) के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही एक किशोर को भी पकड़ा गया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी है. आरोपियों की पहचान शाहबाद डेयरी निवासी बॉबी (19) और राहुल उर्फ छोटू (20) के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक 27 जून को शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की सूचना मिली थी.

पुलिस ने फौरन लिया एक्शन

दिल्ली पुलिस के अधिकारिक बयान के मुताबिक संबंधित जिला पुलिस ने फौरन उस कॉल का जवाब दिया और एक्शन लेते हुए एक आरोपी बॉबी को शाहबाद डेयरी के पास के इलाके से गिरफ्तार कर लिया. चार आरोपियों में से तीन को पकड़ लिया गया है. एक आरोपी जो अभी फरार चल रहा है उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच अभी जारी है. आरोपी को पकड़ने के लिए टीम तलाशी अभियान शुरू कर चुकी है. इस मामले को लेकर शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी, 323 और 34 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. अधिकारी ने बताया कि इन तीनों के अलावा दो किशोरों को भी पॉक्सो एक्ट में पकड़ा गया है. 

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली अपने ऐतिहासिक विरासत के अलावा शहर में होने वाले क्राइम के लिए भी चर्चा में रहती है. खास कर महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध, दिल्ली के लॉ एंड ऑर्डर पर अक्सर सवालिया निशान लगाते रहते हैं. 

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के साथ)

Trending news