close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिरयानी खा ली, लेकिन देने के लिए नहीं थे पैसे, दुकानदार ने कपड़े उतरवाकर बनाया Video

युवक ने इसका विरोध किया तो दुकानदार ने कहा कि जब तक खाने का रुपये नहीं दोगे तब तक यहां से जाने नहीं दिया जाएगा.

बिरयानी खा ली, लेकिन देने के लिए नहीं थे पैसे, दुकानदार ने कपड़े उतरवाकर बनाया Video
दुकानदार ने उस व्यक्ति को दुकान में ही रोक लिया और कहने लगा कि जब तक खाने का रुपये नहीं मिल जाता तब तक यहां से जाने नहीं देगा. (फाइल फोटो)

(के टी अल्फी )/ हुगलीः बिरयानी किसको पसंद नहीं होती, लेकिन कई बार यही बिरयानी आपके लिए खतरनाक भी साबित हो सकती है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. जी हां, कई बार बिरयानी खाना आपकी इज्जत के लिए खतरनाक साबित हो सकती है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हुगली जिले में एक आदमी ने भरपेट बिरयानी खाई, लेकिन जब बात पैसे देने की आई तो उसके पास पैसे नहीं थे. इस पर दुकानदार ने उसके कपड़े उतरवा लिए और उसका वीडियो बना लिया. बाद में इलाके के लोगो ने उसकी मदद करने के लिए पैसे जमा करके उस दुकानदार को दिए और तब जा जाकर उस आदमी ने राहत की सांस ली. घटना हुगली ज़िले के पंडुआ कालना रोड की है जहां पर एक ग्राहक दुकान में बिरयानी खाने पंहुचा और दुकानदार मोहम्मद मुस्तफा को बिरयानी देने को कहा .

VIDEO: इस बार आप किसे देंगे वोट, देखिए पिता और बेटे का रोचक संवाद

आम तौर पर एक प्लेट बिरयानी खा के आदमी का पेट भर जाता है, लेकिन इस आदमी ने एक नहीं , दो नहीं बल्कि तीन तीन प्लेट बिरयानी खाई . खाना खाने के बाद कितना पैसा हुआ उसने पूछा , दूकानदार ने बताया तीन प्लेट के २१० रुपये . जब उसने रुपये देने के लिए अपनी जेब में हांथ डाला तो उसने देखा की उसके पास रुपये नहीं है . दुकानदार ने उस व्यक्ति को दुकान में ही रोक लिया और कहने लगा कि जब तक खाने का रुपये नहीं मिल जाता तब तक यहां से जाने नहीं देगा . रुपये न मिलने पर दुकानदार और उसके साथियो ने युवक के कपड़े तक उतारवा लिए. युवक ने इसका विरोध किया तो दुकानदार ने कहा कि जब तक खाने का रुपये नहीं दोगे तब तक जाने को नहीं मिलेगा.

Video : प्रिया प्रकाश के सामने इस सुपरस्टार ने किया 'आंख मारने' वाला स्टेप, तालियों से गूंज उठा स्टेज

जानकारी के अनुसार दुकानदार ने उस युवक से कहा कि साइकिल या अपना मोबाइल रख कर घर से रुपये लाने को कहा, लेकिन उसके पास कुछ भी नहीं था इसलिए कपड़े उतार कर गिरवी रख लिए. दुकानदार ने कहा कि जब रुपये लेकर आ जाओगे तब अपने कपड़े ले लेना. ये पूरा मामला एक मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया गया. आस पास के दुकानदारों को जब इस घटना की भनक लगी तो तुरंत उस युवक की मदद करने पहुंच गए और चंदा इकठ्ठा करके बिरयानी के पैसे चुकाए , जिसके बाद दुकानदार ने युवक के कपड़े लौटा दिए.