Monsoon Session: विपक्ष के हंगामे पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- हिम्‍मत है तो राजस्‍थान-बंगाल पर चर्चा करो
Advertisement
trendingNow11796696

Monsoon Session: विपक्ष के हंगामे पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- हिम्‍मत है तो राजस्‍थान-बंगाल पर चर्चा करो

Parliament Monsoon Session: मणिपुर मुद्दे पर संसद में विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) बुधवार को भड़क गईं और विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

Monsoon Session: विपक्ष के हंगामे पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- हिम्‍मत है तो राजस्‍थान-बंगाल पर चर्चा करो

Smriti Irani attack on Opposition: मणिपुर के मुद्दे पर संसद में गतिरोध लगातार बढ़ता जा रहा है और विपक्ष सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव (No Confidence Motion) का नोटिस दिया, जिसे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने स्वीकार कर लिया है. विपक्ष लगातार पीएम नरेंद्र मोदी से मणिपुर मुद्दे पर संसद में बयान की मांग कर रहा है और हंगामा कर रहा है. विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) बुधवार को भड़क गईं और विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

हिम्‍मत है तो राजस्‍थान-बंगाल पर चर्चा करो: स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने राज्यसभा में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल पर बात करने की हिम्मत क्यों नहीं करते हैं. दरअसल, राज्‍यसभा में प्रश्‍नकाल के दौरान विपक्षी दलों के सांसदों ने हंगामा करते हुए मणिपुर पर नारेबाजी की. इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्‍मृति इरानी नाराज हो गईं और विपक्ष को चुनौती देते हुए उन्‍होंने कहा कि अगर हिम्‍मत है तो राजस्‍थान, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल पर भी चर्चा करो.

स्मृति ईरानी ने विपक्षी सांसदों को लगाई फटकार

बीजेपी सांसद और एथलीट पीटी उषा जब राज्यसभा में अपनी बात रख रही थीं, तब विपक्षी दलों के सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया और 'मणिपुर-मणिपुर' के नारे लगाने लगे. इसके बाद केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) भड़क गईं और विपक्षी सांसदों को फटकार लगा दी. उन्होंने कहा कि जो लोग उन्‍हें (पीटी उषा) परेशान कर रहे हैं, उन्‍होंने देश का गौरव बढ़ाने में पीटी उषा के योगदान का दो-तिहाई भी नहीं दिया होगा.

धोखेबाज कहने पर भड़कीं निर्मला सीतारमण

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) धोखेबाज कहने पर भड़क गईं और उन्होंने राज्यसभा में माफी की मांग की. उन्होंने कहा, 'मैं हैरान हूं कि सदन के एक सदस्य ने दूसरे सदस्य को धोखेबाज कहा. वो माफी मांगे. यह क्या हो रहा है. मैं इसकी निंदा करती हूं.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news