Jaya Prada को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश, 7वीं बार जारी हुआ गैर जमानती वारंट
Advertisement
trendingNow12108637

Jaya Prada को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश, 7वीं बार जारी हुआ गैर जमानती वारंट

Jaya Prada :  पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. जयाप्रदा एक बार फिर रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में नहीं पहुंचीं. जिसके बाद अदालत ने सातवीं बार उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया. 

 

Jaya Prada

Rampur :  चुनाव आचार संहिता उल्‍लंघन मामले में फिल्‍म अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा को रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में नहीं पहुंचीं. अदालत ने सातवीं बार उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. इस केस में 27 फरवरी को अब सुनवाई होगी. 

 

पुलिस अधीक्षक ने विशेष टीम गठित कर पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया है. वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि पूर्व सांसद के खिलाफ सातवीं बार गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी वह सोमवार ( 12 फरवरी ) को सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुंचीं. बताया जा रहा है, कि पूर्व सांसद जया प्रदा आचार संहिता उल्लंघन से जुड़े दो मामलों में 'फरार' हैं. 

 

 

जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दोनों मामले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के हैं. तब जयाप्रदा रामपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं. वह चुनाव हार गई थीं. उनके खिलाफ स्वार और केमरी थाने में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इनमें स्वार में दर्ज प्राथमिकी में उन पर आचार संहिता के बावजूद नूरपुर गांव में सड़क का उद्घाटन करने का आरोप है.

 

दूसरा मामला केमरी थाने का है, जिसमें उन पर पिपलिया मिश्र गांव में आयोजित जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है. दोनों मामलों में पुलिस ने जांच पूरी कर आरोप पत्र अदालत में दाखिल कर दिए थे. इन मामलों की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है. वह सुनवाई के लिए कई तारीखों से कोर्ट में नहीं आ रही थीं, जिस पर दोनों मामलों में गैर जमानती वारंट जारी किए थे.

Trending news