Aryan Khan को मिलेगी जमानत या रहना होगा जेल में? कोर्ट आज सुनाएगा फैसला
Advertisement
trendingNow11002512

Aryan Khan को मिलेगी जमानत या रहना होगा जेल में? कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

Aryan Khan's Bail Plea: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने भी कोर्ट में सफाई दी. आर्यन खान ने कहा कि मुझे पार्टी में VVIP की तरह बुलाया गया था.

आर्यन खान (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

मुंबई: ड्रग्स पार्टी केस (Drugs Party Case) में गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत 8 आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आज (शुक्रवार को) दोपहर करीब साढ़े 12 बजे आर्यन खान की जमानत याचिका (Aryan Khan's Bail Plea) पर सुनवाई होगी, जिसमें तय होगा कि आखिर आर्यन खान के साथ-साथ सभी आरोपी जेल जाएंगे या फिर उन्हें बेल मिलेगी?

  1. कोर्ट में बेल पर दोपहर साढ़े 12 बजे होगी सुनवाई
  2. 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान
  3. दोस्त ने ऑर्गेनाइजर से कराई थी मुलाकात- आर्यन

आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई

मुंबई के हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट से राहत नहीं मिली. कोर्ट ने सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. लेकिन आज इन सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और इन आरोपियों में शाहरुख के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. आज कोर्ट तय करेगा कि आर्यन समेत सभी आरोपियों को पहले जेल भेजा जाए या फिर बेल दी जाए.

ये भी पढ़ें- दुनिया में सबसे पावरफुल है इन 2 देशों का पासपोर्ट, भारत का ये पड़ोसी देश रहा फिसड्डी

न्यायिक हिरासत में आर्यन खान

बता दें कि गुरुवार को आर्यन खान के वकील सतीष मानशिंदे ने न्यायिक हिरासत की मांग को चुनौती देने की पूरी कोशिश की. बचाव पक्ष और NCB की तरफ से ASG के बीच जब फोन चैट को लेकर कोर्ट में बहस शुरू हुई तो सतीष मानशिंदे ने कहा कि WhatsApp चैट फुटबॉल को लेकर है ना कि ड्रग को लेकर.

इस पर ASG ने इसे गंभीर बताते हुए कहा कि चैट सीधे-सीधे ड्रग की तरफ इशारा करती है. कोर्ट में NCB की ओर से बहस कर रहे ASG ने ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी से मुद्दे को लिंक करते हुए दलील दी कि सभी आरोपी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- PCB चीफ का कबूलनामा: भारत के बिना PAK क्रिकेट का वजूद नहीं, उनके पैसों से चल रहे हम

फिर वकील सतीष मानशिंदे ने कहा कि बार-बार डिपार्टमेंट की तरफ से कहा जा रहा है कि मुख्य आरोपी को पकड़ना है, उस तक पहुंचना है तो जब तक वो पहुंच नहीं जाते तब तक इन्हें एक बंधक की तरह नहीं रख सकते.

गुरुवार को हुई पेशी में आर्यन खान ने भी कोर्ट के सामने इस पूरे मामले को लेकर अपनी सफाई दी. आर्यन खान ने कहा कि एक दोस्त है प्रतीक, जिसने ऑर्गेनाइजर से मुलाकात कराई थी और उसे वहां VVIP की तरह बुलाया गया था.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news