UP में एनकाउंटर का खौफ: थाने पहुंचा आरोपी, बोला- मुझे गोली मत मारना, जेल में डाल दो
Advertisement
trendingNow1374988

UP में एनकाउंटर का खौफ: थाने पहुंचा आरोपी, बोला- मुझे गोली मत मारना, जेल में डाल दो

आरोपी ने एसएचओ संदीप बालियान से कहा, 'साहब, मुझे जेल में डाल दो. मैं हत्यारा हूं. मैं एसपी के डर से हरियाणा भाग गया था कि कहीं एसपी साहब मुझे गोली न मार दें.'

आरोपी ने कहा- मैं हत्यारा हूं, मुझे गोली मत मारना, जेल में डाल दो (फोटो ANI)

शामली. उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा किए जा रहे एनकाउंटर्स का अपराधियों के मन में खौफ इस कदर है कि अपराधी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले से सामने आया है. यहां एक अपराधी खुद थाने पहुंच गया और पुलिस के आगे हाथ जोड़कर अपने जान की भीख मांगने लगा. हत्या का आरोपी अपने साथी के साथ थाने पहुंचा और थानाध्यक्ष से गोली नहीं मारने और खुद को जेल में बंद करने की गुहार लगाई.

  1. उत्तर प्रदेश के बदमाशों में एनकाउंटर का खौफ
  2. 21 जनवरी को झिंझाना में हुई हत्या का आरोपी पहुंचा थाने
  3. बोला- मैं हत्यारा हूं, मुझे गोली मत मारना, जेल में डाल दो

दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध खत्म करने के लिए सभी जनपदों के पुलिस अधिकारियों को अपराध के खिलाफ मुहिम छेड़ने का निर्देश दिया है. इसके बाद से ही पुलिस नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड में मार गिराया या उन्हें धर दबोचा. एनकाउंटर में मारे जाने की डर से यूपी के जिला शामली स्थित झिंझाना थाने में एक हत्या आरोपी अपने साथी के साथ पहुंचा. आरोपी ने एसएचओ संदीप बालियान से कहा, 'साहब, मुझे जेल में डाल दो. मैं हत्यारा हूं. मैं एसपी के डर से हरियाणा भाग गया था कि कहीं एसपी साहब मुझे गोली न मार दें.' आरोपी की बात सुनकर थानाध्यक्ष संदीप ने उसे तत्काल कस्टडी में लिया और जेल में डाल दिया. 

fallback

यह भी पढ़ें: यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से अपराधियों की बंधी घिग्घी, गले में तख्ती लटकाए मांग रहे माफी
अब कभी अपराध न करने की कसम 
एसपी शामली अजय पाल शर्मा ने बताया कि यामीन ने झिंझाना थाने में आकर आत्मसमर्पण किया. उसने एसएचओ संदीप बालियान से गोली न मारने की गुहार लगाई. साथ ही कसम भी खाई कि दोबारा वह कभी अपराध नहीं करेगा.  

यह भी पढ़ें: नाबालिग के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की होगी मेडिकल जांच

हत्या का आरोपी है 
आपको बता दें कि 21 जनवरी को झिंझाना क्षेत्र के गांव ख्वाजपुरा निवासी जाल्ला उर्फ तैयब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के परिजनों ने गांव के ही मुंशाद पुत्र यामीन समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इनमें से 4 आरोपी मुठभेड में मारे जाने के डर से न्यायालय में समर्पण कर जेल चले गए थे जबकि मुंशाद अभी तक फरार चल रहा था.

Trending news