Navratri 2022: TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने जमकर किया डांस, मूव्स ने सभी को किया हैरान-VIDEO
topStorieshindi

Navratri 2022: TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने जमकर किया डांस, मूव्स ने सभी को किया हैरान-VIDEO

Mahua Moitra Dance: पूरे देश में नवरात्रि धूम-धाम से मनाई जा रही है. इस अवसर पर टीएमसी सांसद ने दुर्गा पूजा में हिस्सा लेते हुए डांस किया और लोकगीत भी गाईं.

Navratri 2022: TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने जमकर किया डांस, मूव्स ने सभी को किया हैरान-VIDEO

Mahua Moitra Dance Video: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा इन दिनों दुर्गा पूजा में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. इस क्रम में सांसद मोइत्रा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में दुर्गा पूजा के दौरान महापंचमी समारोह का एक वीडियो शेयर किया. वे समारोह में अन्य महिलाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं.

महुआ मोइत्रा ने शेयर किया डांस वीडियो

मोइत्रा ने इस डांस वीडियो को खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'नादिया में महापंचमी समारोह के खूबसूरत क्षण.' वीडियो में मोइत्रा को एक बंगाली लोक गीत 'सोहाग चंद बोदोनी धोनी नाचो तो देखी' पर कई अन्य महिलाओं के साथ महापंचमी समारोह के जुलूस के दौरान सड़क पर डांस करते देखा जा सकता है.

वायरल हो रहा मोइत्रा का डांस वीडियो

आइये आपको बताते हैं जिस लोक गीत महुआ मोइत्रा डांस कर रही हैं, उसका अर्थ क्या है. इस गाने का हिंदी मतलब यह है, 'हे सुंदर महिला, चंद्रमा की तरह चेहरे के साथ, मुझे दिखाओ कि तुम कैसे नृत्य करती हो.' मोइत्रा ने समारोह के दौरान डांस तो किया ही साथ ही साथ महिलाओं के समूह के साथ खुद भी यह लोकगीत गाया. महुआ मोइत्रा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियोः

स्कंदमाता की पूजा

नौ दिवसीय नवरात्रि उत्सव के पांचवें दिन मनाई जाने वाली, महापंचमी में भक्तों को दुर्गा के पांचवें अवतार की पूजा करते हुए देखा गया. महापंचमी शुक्रवार को मनाई गई और यह पूजनीय देवी स्कंदमाता को समर्पित है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news