Sushant Singh Rajput Case के ड्रग्स कनेक्शन में आया नया मोड़, जानिए डिटेल
Advertisement
trendingNow1748605

Sushant Singh Rajput Case के ड्रग्स कनेक्शन में आया नया मोड़, जानिए डिटेल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) केस के ड्रग्स कनेक्शन में एक नया मोड़ आ गया है. सुशांत केस में आज दो बड़ी खबरें आई हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) केस के ड्रग्स कनेक्शन में एक नया मोड़ आ गया है. सुशांत केस में आज दो बड़ी खबरें आई हैं. एनसीबी सुशांत की बहन और उनके पति को पूछताछ के लिए बुला सकती है. रिया (Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

  1. CBI की SP नूपुर प्रसाद समेत 5 लोगों की टीम मुंबई से दिल्ली रवाना
  2. एम्स के डॉक्टरों की बोर्ड की बैठक में हिस्सा ले सकती है सीबीआई की टीम
  3. CBI डायरेक्टर, डॉक्टरों समेत DIG और ज्वाइंट डायरेक्टर से मुलाकात होगी

दूसरी खबर सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई से दिल्ली पहुंच रही है. जहां एम्स के डॉक्टरों की टीम से उनकी मीटिंग होगी.

ड्रग्स रैकेट की जांच में जुटी एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और सुशांत के कुछ पुराने स्टाफ को गिरफ्त में लिया है. कई ड्रग्स पैडलर की गिरफ्तार किए गए हैं. पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के किसी सदस्य से एनसीबी पूछताछ कर सकती है.

NCB सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही सुशांत की एक बहन और सुशांत के जीजा को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: किसानों के लिए मोदी सरकार लाई है 3 बिल, कांग्रेस कर रही विरोध: जेपी नड्डा

 

 एनसीबी की सुशांत की बहन और जीजा से पूछताछ
ज़ी न्यूज़ को एनसीबी सूत्रों से जानकारी मिली है कि ड्रग्स रैकेट के आरोपियों ने सुशांत की एक बहन और जीजा को लेकर कुछ गोपनीय और महत्वपूर्ण जानकारी एनसीबी को दी है. बताया जाता है कि ये जानकारी चौंकाने वाली है. इसलिए एनसीबी सुशांत की बहन और जीजा से पूछताछ कर सच जानना चाहती है.

आपको याद होगा कि रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. हालांकि सुशांत के परिवार के वकील ने रिया के आरोपों को खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ें: सांसदों और विधायकों पर आपराधिक केस: SC ने पूछा- दशकों से मामले लंबित, सरकार क्या कर रही है?

इनवेस्टिगेशन पर कोरोना ने असर डाला
सुशांत केस में एनसीबी जांच से जुड़ी एक और अहम खबर ये है कि इस इनवेस्टिगेशन पर कोरोना ने असर डाला है. NCB की टीम का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से आज पूछताछ होने वाली थी लेकिन जांच टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने से श्रुति मोदी से पूछताछ नहीं की गई.

सीबीआई की टीम एम्स के डॉक्टरों से मिलेगी
सुशांत केस की जांच ड्रग्स एंगल से एनसीबी कर रही है तो इसके आपराधिक पहलू की तहकीकात सीबीआई कर रही है. सीबीआई की जांच अपने आखिरी चरण में है. खबर है कि सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद समेत 5 लोगों की टीम वापस दिल्ली जा रही है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम दिल्ली में एम्स के डॉक्टरों की बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेगी. बताया जाता है कि ये बैठक सुशांत की मौत की परिस्थितियों और वजह की  मेडिकल और फॉरेंसिक समीक्षा के लिए हो रही है.

ये भी देखें-

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news