Sushant Suicide Case: SP को क्वारंटीन करने से नाराज निरुपम ने साधा BMC पर निशाना
Advertisement
trendingNow1722409

Sushant Suicide Case: SP को क्वारंटीन करने से नाराज निरुपम ने साधा BMC पर निशाना

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटना एसपी तिवारी को सीएम उद्धव ठाकरे के आदेश के चलते क्वारंटीन करने का फैसला हुआ. सूत्रों के मुताबिक इस बावत कल सीएम ठाकरे ने अहम बैठक बुलाई थी, जिसके बाद बीएमसी को आदेश देते हुए उन्हे क्वारंटीन करा दिया गया. 

फाइल फोटो

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझाने से जुड़े घटनाक्रम पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने फिर सवाल उठाए हैं. लगातार कई दिनों से मामले पर ट्वीट करने वाले निरुपम ने इस बार मुंबई  पुलिस के साथ बीएमसी (BMC) के अधिकारियों को भी निशाने पर लिया है.

  1. सुशांत की जांच पर 'महा'संग्राम जारी
  2. मुंबई में क्वारंटीन हुए पटना SP तिवारी
  3. #BMC, मुंबई पुलिस पर भड़के निरुपम

निरुपम ने दोनो संस्थाओं के बर्ताव को देखते हुए बीएमसी और मुंबई पुलिस से जुड़े लोगों की दीमागी हालत पर सवाल उठा दिया. अपने इस नए ट्वीट में उन्होने लिखा, 'लगता है, #BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं. सुशांत सिंह की मौत की जांच करने आए IPS अफसर तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारंटीन कर दिया. जांच कैसे होगी? मुख्यमंत्री तत्काल हस्तक्षेप करें. तिवारी को रिलीज कराएं और जांच में मदद करें, वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा.'

 

1 अगस्त को निशाने पर थी पुलिस -

इस मामले में मुंबई और बिहार पुलिस में तनातनी चल रही है. इसे देखते हुए कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अपने ट्वीट में कहा, 'सुशांत सिंह की मौत पर मुंबई की सड़कों पर जिस तरह दो राज्यों की पुलिस बर्ताव कर रही है, वह भद्दा लग रहा है. मुंबई और पटना पुलिस में एक दूसरे को पछाड़ने की होड़ चल रही है. पटना पुलिस को आज मुंबई पुलिस ने धकियाकर गाड़ी में बैठा दिया लगता है, यहां जांच नहीं होड़ चल रही है.'

VIDEO-

2 अगस्त को CM से दखल की मांग की थी -

सुशांत आत्महत्या मामले (Sushant Suicide Case) में  2 अगस्त को किए ट्वीट में संजय निरुपम ने बिहार सरकार से मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग करने को कहा था.

बिहार पुलिस का विशेष जांच दल (SIT) कई दिन से मुंबई में है, जिसे स्थानीय पुलिस से सहयोग नहीं मिल रहा. इस बीच मामले की जांच में तेजी लाने के लिए मुंबई भेजे गए एसपी (SP ) विनय तिवारी को भेजा गया था. लेकिन बीएमसी ने उन्हे कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 15 अगस्त तक क्वारंटीन में भेज दिया. 

उद्धव के इशारे पर किए गए क्वारंटीन?
ज़ी न्यूज़ को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटना एसपी तिवारी को सीएम उद्धव ठाकरे के आदेश के चलते क्वारंटीन करने का फैसला हुआ. सूत्रों के मुताबिक इस बावत कल सीएम ठाकरे ने अहम बैठक बुलाई थी, जिसके बाद बीएमसी को आदेश देते हुए उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया. अब बिहार पुलिस की टीम के बाकी स्टाफ को भी क्वारंटीन करने की तैयारी चल रही है.

बिहार के सीएम नितीश कुमार ने कहा की सुशांत मामले में पटना एसपी के साथ मुंबई में जो हुआ वो ठीक नहीं. जांच को लेकर जारी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब बिहार के डीजीपी इस बावत महाराष्ट्र के जिम्मेदार लोगों से बात करेंगे. 

LIVE TV-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news