Noida: खुले में शराब पीने वाले 495 लोग पकड़े गए, Police ने कहा-‘नियम तोड़े तो खैर नहीं’
Advertisement
trendingNow1954863

Noida: खुले में शराब पीने वाले 495 लोग पकड़े गए, Police ने कहा-‘नियम तोड़े तो खैर नहीं’

Noida Police drive against people who drinks alcoholic drink in public place: कोरोना नियमों का उल्लंघन कर सार्वजनिक स्थलों पर शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी मुहिम छेड़ रखी है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर की नोएडा पुलिस (Noida Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 495 लोगों को गिरफ्तार किया है. कोरोना महामारी का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए शहर में जारी वीकेंड लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने पर ये कार्रवाई की गई. इस दौरान पुलिस ने पूरे शहर में एक साथ अभियान चलाया गया था. 

  1. खुले में अब शराब पी तो खैर नहीं
  2. नोएडा पुलिस का अभियान जारी
  3. एक दिन में 495 लोग पकड़े गए

खुले में शराब पी रहे थे लोग

इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि ये सभी लोग सरे आम रोड पर शराब पी रहे थे. नोएडा पुलिस का ये भी कहना है कि सामान्य दिनों में भी इस तरह खुले आम सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों पर शिकंजा कसा जाएगा. यानी पुलिस ने साफ किया है कि अगर किसी ने खुले में शराब पी तो उसकी खैर नहीं होगी. 

ये भी पढ़ें- Pakistan: Sub-Inspector ने महिला को दिखाया Private Part, हुआ सस्पेंड

कमिश्नर के निर्देश पर अभियान

हालिया कार्रवाई को सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों के खिलाफ नोएडा पुलिस की सबसे बड़ी करवाई बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आगे भी ये कार्रवाई जारी रहेगी. दरअसल शहर के पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के साथ कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के निर्देश दिए गए थे. उसी कड़ी में लगातार शहर की पुलिस कानून तोड़ने वालों को अपने शिकंजे में ले रही है. कोरोना नियमों का उल्लंघन कर सार्वजनिक स्थलों पर शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी मुहिम छेड़ रखी है.

LIVE TV 
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news