दिल्‍ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना, करोड़ों की प्रॉपर्टी भी जब्त
Advertisement
trendingNow11064210

दिल्‍ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना, करोड़ों की प्रॉपर्टी भी जब्त

Gangster Anil Dujana arrested by Delhi Police: अनिल दुजाना, यूपी पुलिस (UP Police) के हार्डकोर क्रिमिनल्स की लिस्ट में है. यही नहीं उसके खिलाफ गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट और नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत कई बार कार्रवाई की जा चुकी है. दुजाना की करोड़ों की प्रॉपर्टी जब्त हो चुकी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Noida) के कुख्यात और इनामी बदमाश अनिल दुजाना (Anil Dujana) को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. इस बदमाश पर जयचंद प्रधान की हत्या के एक मामले में गवाह को गवाही से पलटने के लिए जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगा है.

  1. दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा दुजाना
  2. यूपी में एक्टिव था अनिल दुजाना
  3. करोड़ों की संपत्ति जब्त कर चुकी सरकार

UP में जब्त हो चुकी है करोड़ों की प्रॉपर्टी

आपको बता दें कि दुजाना, यूपी पुलिस (UP Police) के हार्डकोर क्रिमिनल्स की लिस्ट में है. यही नहीं उसके खिलाफ गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट और नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत कई बार कार्रवाई की जा चुकी है. दुजाना की करोड़ों की प्रॉपर्टी जब्त हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- सेना के काफिले पर हमला करने वाले नहीं बचेंगे, PLA-MNPF के उग्रवादियों लिस्ट जारी

इस बार गवाह को धमकाया

अनिल दुजाना को कुछ समय पहले ही जमानत मिली थी, लेकिन जयचंद प्रधान की हत्या के मामले में गवाह को गवाही से पलटने के लिए धमकी देने के कारण वह फिर सलाखों के पीछे पहुंच गया है. 

वहीं, नोएडा पुलिस (Noida Police) अनिल दुजाना और उसके गैंग के 8 सदस्यों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए 2.39 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त (Property Seize) कर चुकी है.

कितना कुख्यात अनिल दुजाना?

अनिल दुजाना पर दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं. अनिल और उसके साथी मनोज पर वर्ष 2011 में डेरी मच्छा गांव में हुई विजय की हत्या का केस भी चला था. हालांकि, अदालत ने फरार होने के दोष में अनिल को 45 माह की सजा सुनाई थी. इसके अलावा अनिल पर हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी आदि के कई केस चल रहे हैं. अनिल ने जेल में ही रहकर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था. वह जीत भी गया था. 

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news