असम में मुठभेड़, एनडीएफबी के दो उग्रवादी ढ़ेर
Advertisement

असम में मुठभेड़, एनडीएफबी के दो उग्रवादी ढ़ेर

असम के सोनितपुर में सुरक्षा बलों के साथ बुधवार को मुठभेड़ में नेशनल डेमोक्रैटिक फ्रंट ऑफ बोडोलैंड (एनडीएफबी) के दो उग्रवादी मारे गए। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए असम राइफल्स के सैनिकों और पुलिस ने लखिपाथर क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान किया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई और इसमें आज जल्द सुबह दो उग्रवादी ढ़ेर हो गए।

गुवाहाटी : असम के सोनितपुर में सुरक्षा बलों के साथ बुधवार को मुठभेड़ में नेशनल डेमोक्रैटिक फ्रंट ऑफ बोडोलैंड (एनडीएफबी) के दो उग्रवादी मारे गए। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए असम राइफल्स के सैनिकों और पुलिस ने लखिपाथर क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान किया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई और इसमें आज जल्द सुबह दो उग्रवादी ढ़ेर हो गए।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को एक एके-47, एक मैग्जीन, 10 खाली कारतूस, 7.62 एमएम के पांच कारतूस, एक चीनी ग्रेनेड और कुछ निजी सामान बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि ढ़ेर हुए उग्रवादियों की पहचान स्वयंभू ‘डिप्टी कमांडेन्ट’ सोहिआसुला और स्वयंभू ‘सार्जेंट मेजर’ रतन के रूप में की गई है।

Trending news