Seema Haider: सीमा हैदर की कहानी में 'गुलाम' शौहर के बाद 'अब्बा' की एंट्री, कराची से खुला बेटी की जिंदगी का ये राज
Advertisement
trendingNow11788838

Seema Haider: सीमा हैदर की कहानी में 'गुलाम' शौहर के बाद 'अब्बा' की एंट्री, कराची से खुला बेटी की जिंदगी का ये राज

Seema Sachin Love story: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं. सीमा जासूस है या नहीं ये अभी साफ नहीं हुआ है. पर उसकी निजी जिंदगी को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) से जो अपडेट आ रहे हैं, उनसे न सिर्फ सीमा की जिंदगी का राज गहराया है बल्कि उसकी कहानी में ट्विस्ट भी आ गया है.

Seema Haider: सीमा हैदर की कहानी में 'गुलाम' शौहर के बाद 'अब्बा' की एंट्री, कराची से खुला बेटी की जिंदगी का ये राज

Seema Haider Abba statement: सीमा हैदर की कहानी में मसाला और तड़का लगाकर अपने लिए धांसू और इंटरेस्टिंग कंटेट का जुगाड़ कर रहे पाकिस्तानी यू-ट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के अलावा बहुत से ऐसे लोग हैं जिनकी सहानुभूति उसके साथ है. वो बिना वजह सीमा हैदर को लेकर ऐसा कुछ नहीं बोल रहे हैं, जिससे सीमा का नाम खराब हो या वो किसी और मुसीबत में फंस जाए. सीमा हैदर की स्टोरी में लगातार चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. उसकी कहानी में उसके शौहर गुलाम हैदर के बाद अब उसके 'अब्बा' ने उसकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ऐसा राज खोला है जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

'अब्बा' ने खोला राज

सीमा हैदर को लेकर हिंदुस्तान हो, पाकिस्तान हो या नेपाल, हर जगह कुछ लोग सीमा को जासूस बता रहे हैं तो कुछ उसे ऐसी प्रेम दीवानी बता रहे हैं जो बेहतर फ्यूचर की तलाश में इंडिया आई है. सीमा हैदर की निजी जिंदगी के किस्से खासतौर से उस कराची शहर की गलियों में वायरल हो रहे हैं. जहां पर वह बीते 3 साल से किराए के एक मकान में रह रही थी. गरीब और घनी आबादी वाले कराची के जिस मोहल्ले में सीमा अपने 4 बच्चों के साथ रहती थी, वहां से उसके 'अब्बा' मंजूर अहमद का बड़ा बयान आया है. आपको बता दें कि मंजूर अहमद सीमा हैदर के सगे अब्बा यानी पापा नहीं बल्कि उसके मकान मालिक हैं जिनके घर में वह रहती थी. सीमा उन्हें अब्बा बुलाते हुए अदब से पेश आती थी. वो उन्हें देखते हुए सलाम पेश करती थी. उसकी आवभगत और बरताव से ये भी उसको बेटी ही कहते थे.

सऊदी से आते थे 70 हजार

'बीबीसी' के हवाले से आई एक रिपोर्ट के मुताबिक सीमा के 'अब्बा' ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'सीमा 3 साल से मेरे घर में रह रही थी. वो भली लड़की है. वह दिनभर घर के कामकाज और बच्चों की देखभाल करती थी. एक महीना पूरा होते ही वो कहती अब्बू मैंने मियां को फोन किया है, वो सऊदी से रुपए भेंजेगे तो फौरन दे दूंगी. वो मुझे अब्बू बुलाती थी मैं भी उसे बेटी मानता था. उसका पति गुलाम हैदर हर महीने उसे 50 हजार से लेकर 70 हजार रुपए भेजता था. जिससे वो रेंट देने के साथ अपना खर्चा चलाती थी.'

'मेरे सामान का ख्याल रखना'

मंजूर अहमद ने एक दिन अपने मकान मालिक से कहा, अब्बा मैं गांव जा रही हूं. लौटने में कुछ वक्त लगेगा, ऐसे में मेरे सामान का ख्याल रखना. इसके बाद वह नहीं लौटी. उसकी पड़ताल करते हुए उसके भाई-बहन और अन्य रिश्तेदार भी आए थे. जब कुछ पता नहीं चला तो थाने में रिपोर्ट कराई गई. थाने में आज भी सीमा और उसके 4 बच्चों की गुमशुदगी की FIR दर्ज है. उनका कहना है कि जब कुछ दिनों बाद सीमा हैदर के वीडियोज लोगों तक पहुंचे, तब पता चला कि सीमा इंडिया में किसी सचिन के साथ अपनी पहचान बदल कर रह रही है.

Trending news