Srinagar में सुरक्षाबलों ने एक Pakistani Terrorist समेत दो आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow1930595

Srinagar में सुरक्षाबलों ने एक Pakistani Terrorist समेत दो आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के मलूरा परिमपोरा इलाके में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी (Pakistani Terrorist) समेत दो आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों में से एक लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर (Top Lashkar-e-Taiba Commander) था.

फोटो: (IANS)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के मलूरा परिमपोरा इलाके में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी (Pakistani Terrorist) और एक लश्कर कमांडर समेत दो आतंकियों को मार गिराया है. इस मुठभेड़ में  एक सहायक कमांडेंट, सब इंस्पेक्टर और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है.

  1. आतंकियों से सेना की मुठभेड़
  2. लश्कर का टॉप कमांडर ढेर
  3. आम लोगों को सुरक्षित निकाला

लश्कर का टॉप कमांडर ढेर

आईजी विजय कुमार ने बताया कि जब सुरक्षाबलों ने घर के भीतर घुसने की कोशिश की तो अबरार के साथी पाकिस्तानी आतंकी ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई. मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकी और लश्कर के टॉप कमांडर (Top Lashkar-e-Taiba Commander) अबरार समेत दो आतंकियों को ढेर किया गया है.

सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं. इसके अलावा पूरे इलाके में अब सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

सेना की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आंतकियों से मुठभेड़ अभी जारी है और सुरक्षाबलों मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. बीती शाम से शुरू हुए इस ऑपरेशन के बाद आम लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है. 

CRPF के 3 जवानों की हत्या में शामिल

सूत्रों के मुताबिक आतंकी अबरार लावेपुरा में इस साल की शुरुआत में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के तीन जवानों की हत्या में शामिल था. हालांकि सुरक्षाबलों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. अबरार का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है और वह कई आतंकी वारदातों में शामिल था. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में रहते हैं अफगानिस्तान में आतंक मचाने वालों के परिवार, खुलासे से दुनिया हैरान

Trending news