Seema Haider News: 'सीमा हैदर वापस नहीं आई तो होगा 26/11 जैसा हमला' मुंबई पुलिस को मिली धमकी भरी कॉल
Advertisement

Seema Haider News: 'सीमा हैदर वापस नहीं आई तो होगा 26/11 जैसा हमला' मुंबई पुलिस को मिली धमकी भरी कॉल

Seema Haider News Update: मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को एक अनजान शख्स ने धमकी भरा फोन किया है. धमकी देने वाले ने कहा कि अगर सीमा हैदर को वापस नहीं किया तो भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई को फिर से 26/11 जैसा हमला देखना पड़ेगा.

फाइल फोटो

Pakistani Woman Seema Haider: पाकिस्तान से हिंदुस्तान पहुंची सीमा हैदर (Seema Haider) का नाम इन दिनों सुर्खियों में है. इन दिनों सीमा हैदर से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया के समंदर में गोते लगा रही हैं. अपने प्यार के खातिर पाकिस्तान से हिंदुस्तान आई सीमा हैदर का नाम लेकर एक अज्ञात शख्स ने भारत की आर्थिक राजधानी मुबंई को दहलाने की धमकी दी है. धमकी देने वाले ने उर्दू में बात करते हुए मुबंई पुलिस को कहा कि अगर सीमा हैदर वापस नहीं आईं तो भारत तबाह हो जाएगा. आपको बता दें कि 12 जुलाई के दिन यह धमकी भरा फोन मुंबई पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल रूम को आया है. इतना ही नहीं फोन करने वाले ने ये भी कहा कि इस हमले की जिम्मेदार यूपी सरकार होगी.

इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच कर रही है. हालांकि, वरिष्ठ अधिकारियों ने इसे धोखाधड़ी वाला कॉल बताया है. अधिकारियों का कहना है कि यह एक फर्जी कॉल है. मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा है कि हम अधिक जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को इस महीने की शुरुआत में अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने और वैध दस्तावेजों के बिना ग्रेटर नोएडा में रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वह कथित तौर पर अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई है. सीमा हैदर का कहना है कि गेमिंग ऐप PUBG पर एक भारतीय व्यक्ति से उसकी बात हुई. इसके बाद दोनों को प्यार हो गया. प्यार का सिलसिला आगे बढ़ा और सीमा पाकिस्तान से भारत आ गई. अदालत से जमानत मिलने के बाद सीमा हैदर ने हिंदू धर्म अपना लिया.

सीमा हैदर का कहना है कि उसने हिंदू धर्म के मुताबिक अपने बच्चों के नाम भी बदल दिए हैं. सीमा हैदर पाकिस्तान में सिंध प्रांत के खैरपुर जिले से ताल्लुक रखती है, वह 13 मई को बिना वैध कागजात के भारतीय सीमा में एंट्री कर गई. तब से सचिन मीनाथेन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में एक किराए के मकान में रह रही है.

Trending news