ये है राम रहीम के सबसे करीब 'पापा की परी' हनीप्रीत की हकीकत
Advertisement
trendingNow1338990

ये है राम रहीम के सबसे करीब 'पापा की परी' हनीप्रीत की हकीकत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत की शादी खुद राम रहीम ने करवाई थी लेकिन हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता राम रहीम पर उनकी पत्नी को दूर रखने का आरोप लगा चुके हैं.

वेबसाइट पर हनीप्रीत के परोपकारी कार्यकलापों और गरीब और जरूरतमंदों के कल्याण के काम करने का भी जिक्र है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  राम रहीम को बलात्कार का दोषी करार दिए जाने के बाद पूरे हरियाणा में भड़की हिंसा में 36 लोगों की मौत हो गई. डेरा प्रमुख की विश्वासपात्र मानी जाने वाली हनीप्रीत विवादास्पद पंथ के संभावित प्रमुख के तौर पर उभरती दिख रही हैं. कोर्ट में पेशी के दौरान भी हनीप्रीत इन्सां को राम रहीम के साथ देखा गया था. हनीप्रीत राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी हैं और वह सोशल मीडिया पर वह खुद को ‘‘पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर और अभिनेत्री’’ बताती हैं. फेसबुक पर खुद को डेरामुखी का वारिस घोषित करने वाली हनीप्रीत का असली नाम प्रिंयका तनेजा है.

  1. 'पापा की परी' हनीप्रीत खुद को राम रहीम की बड़ी बेटी बताती है
  2. राम रहीम के सबसे करीब हनीप्रीत का असली नाम प्रिंयका तनेजा है 
  3. फेसबुक पर हनीप्रीत खुद को डेरा का वारिस घोषित कर चुकी है
  4.  

यह भी पढ़ें: जेल में राम रहीम की अकड़, 'साथ रहेगी हनीप्रीत नहीं तो CM से सस्पेंड करवा दूंगा'

पापा की परी
राम रहीम सिंह को जब शुक्रवार को पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत में लाया जा रहा था तो हनीप्रीत उनके साथ ही थीं. अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर वह खुद को ‘‘पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर, अभिनेत्री, अपने रॉकस्टार पापा के निर्देशों को कार्य में परिणत करने के लिए उत्साही’’ के तौर पर बताती हैं. ट्विटर पर हनीप्रीत के दस लाख से ज्यादा और फेसबुक पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं.

यह भी पढ़ें: राम रहीम की रहस्‍यमयी और आलीशान गुफा, यहीं लगा था यौन शोषण का आरोप

शानदार पिता की बड़ी बेटी
एक पोस्ट में राम रहीम को बधाई देते हुए हनीप्रीत ने लिखा, ‘‘जन्मदिन मुबारक हो गुरूपा... असाधारण 50 साल मुबारक. हर अंधेरे क्षण को उज्ज्व घड़ी बनाने के लिए धन्यवाद.’’ वेबसाइट www.honeypreetinsan.me में वह खुद को ‘‘शानदार पिता की बड़ी बेटी’’ बताती हैं. वेबसाइट पर हनीप्रीत के परोपकारी कार्यकलापों और गरीब और जरूरतमंदों के कल्याण के काम करने का भी जिक्र है.

यह भी पढ़ें: राम रहीम की सेवा में 24 घंटे हाजिर रहती थीं खास तौर पर ट्रेंड 250 सेविकाएं

राम रहीम की फिल्मों में एक्टिंग
हनीप्रीत ने राम रहीम की फिल्मों में अभिनय और निर्देशन भी किया है. हनीप्रीत ने ‘एमएसजी 2 - द मैसेंजर’ में अभिनय किया है और फिर ‘एमएसजी --द वारियर लॉयन हार्ट’ में भी उनका स्पेशल अपियरेंस है. राम रहीम सिंह की शादी हरजीत कौर से हुई है. उनकी दो बेटियां चरणप्रीत और अमनप्रीत हैं जिनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा जसमीत भी है.

यह भी पढ़ें: आसान नहीं था राम रहीम को जेल भेजना, इन चार लोगों ने निभाई अहम भूमिका

पति ने हनीप्रीत और राम रहीम पर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत की शादी खुद राम रहीम ने करवाई थी लेकिन हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता राम रहीम पर उनकी पत्नी को दूर रखने का आरोप लगा चुके हैं. इस घटना के बाद हनीप्रीत सिंह ने विश्वास गुप्ता के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया और खुद डेरा मुख्यालय में रहने लगी.

Trending news