पेरिस हमला: जमीयत उलेमा-ए-हिन्द ने पूरे देश में प्रदर्शन किया
Advertisement
trendingNow1276175

पेरिस हमला: जमीयत उलेमा-ए-हिन्द ने पूरे देश में प्रदर्शन किया

पेरिस में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए हिन्द ने बुधवार को देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन किया। संगठन का कहना है कि धर्म के नाम पर निर्दोष लोगों की हत्या से इस्लाम की छवि खराब हो रही है।

नई दिल्ली : पेरिस में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए हिन्द ने बुधवार को देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन किया। संगठन का कहना है कि धर्म के नाम पर निर्दोष लोगों की हत्या से इस्लाम की छवि खराब हो रही है।

जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के सचिव अब्दुल हमीद नौमानी ने बताया कि हमलोगों ने दिल्ली के जंतर मंतर और लखनऊ, मुजफ्फरनगर, अहमदाबाद, गुवाहाटी और जयपुर समेत देश के विभिन्न हिस्सों में मौन प्रदर्शन किया। संगठन के महासचिव और पूर्व सांसद मौलाना महमूद मदनी ने कल कहा था कि मुस्लिमों पर अनावश्यक रूप से हमला किया जा रहा है और आतंकवादियों से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कुछ लोग जानबूझकर या अनजाने में हिंसा की इस घटना को इस्लाम से जोड़ रहे हैं और आतंकवादियों को जिहादियों से जोड़ रहे हैं। जिहाद एक प्रक्रार की सकारात्मक गतिविधि है जिसका काम समाज के बूरे तत्वों को उखाड़ फेंकने का है, निर्दोष लोगों की हत्या करना नहीं।

Trending news